Vivo Nex S भारत आएगा Vivo Nex के नाम से, लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Vivo Nex S भारत आएगा Vivo Nex के नाम से, लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक

ख़ास बातें

  • 19 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा वीवो का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन
  • दावा है कि Vivo Nex S की कीमत 48,990 रुपये होगी
  • Vivo Nex S को भारत में वीवो नेक्स के नाम से जाना जाएगा
Vivo Nex S को भारत में 19 जुलाई को होने वाले वीवो के लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा। बता दें कि वीवो नेक्स एस पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है। पॉप-अप कैमरा सिस्टम की वजह से इस फोन में 91.24 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। गौर करने वाली बात है कि Vivo ने चीन में बीते महीने वीवो नेक्स सीरीज़ को लॉन्च किया था। इस दौरान Nex A और Nex S मॉडल पेश किए गए। भारतीय मीडिया को भेजे गए आधिकारिक इनवाइट से यह साफ नहीं हो पाया है कि यहां दोनों में से किस मॉडल को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन एक रिपोर्ट से उजागर हुआ है कि भारत में फ्लैगशिप Vivo Nex S लॉन्च होगा। यहां इस मॉडल को Vivo Nex के नाम से बुलाया जाएगा। इसके अलावा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Vivo Nex S की कीमत 48,990 रुपये होगी जो इस हफ्ते ही भारत में लॉन्च किए गए Oppo Find X के 59,990 रुपये के दाम से काफी कम है। बता दें कि Oppo का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन कैमरा स्लाइडर के साथ आता है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो नेक्स एस को कुछ देर के लिए अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। इसका एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया गया है। तस्वीर के मुताबिक, Vivo Nex S को भारत में वीवो नेक्स के नाम से जाना जाएगा। यह अमेज़न एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट होगा। इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग 19 जुलाई को दोपहर 1 बजे शुरू होगी। लिस्टिंग में नोटिफाई मी बटन का भी इस्तेमाल हुआ है।
 
vivo

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Amazon.in पर एक्सचेंज में 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा मोबाइल डैमेज इंश्योरेंस, बिना ब्याज वाले ईएमआई और बायबैक ऑफर, लॉन्च ऑफर का हिस्सा होंगे।

Vivo Nex S स्पेसिफिकेशन
डुअल सिम एंड्रॉयड वीवो नेक्स एस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलता है। इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2316 पिक्सल) सुपर एमोलेड पैनल है। यह 19.3:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी/ 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo Nex S में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल  का। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। बैटरी 4000 एमएएच की है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी