Vivo Nex 2 (Vivo Nex Dual Screen Edition) के नए टीज़र ज़ारी, तस्वीरें भी आईं सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo Nex 2 (Vivo Nex Dual Screen Edition) के नए टीज़र ज़ारी, तस्वीरें भी आईं सामने

ख़ास बातें

  • Vivo Nex Dual Screen Edition की हैंड्स ऑन तस्वीरें सामने आईं
  • 11 दिसंबर को लॉन्च होगा Vivo Nex 2
  • दो डिस्प्ले और तीन रियर कैमरे होंगे इस वीवो स्मार्टफोन में
Vivo Nex 2 या Vivo Nex Dual Screen एडिशन के नए टीज़र सामने आए हैं। 11 दिसंबर को लॉन्च होने वाले वीवो के इस स्मार्टफोन के टीज़र के लिए इस बार पोस्टर के साथ वीडियो का भी इस्तेमाल हुआ है। नए टीज़र में बिना बेज़ल वाले फ्रंट डिस्प्ले, सेकेंडरी डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को साफ-साफ दिखाया गया है। दूसरी तरफ, Vivo Nex Dual Screen Edition की हैंड्स ऑन तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसका डिज़ाइन आधिकारिक पोस्टर में इस्तेमाल किए गए फोन के डिज़ाइन से मेल खाता है। वैसे, हमें इस फोन के लिए बहुत लंबा इंतज़ार नहीं करना है।

वीवो नेक्स 2 ऊर्फ वीवो नेक्स डुअल स्क्रीन एडिशन की झलक हमें वीबो पर ज़ारी किए गए पोस्टर से मिली है। इसमें सर्कुलर मॉड्यूल में दो रियर कैमरे नज़र आ रहे हैं। दायीं तरफ फ्लैश मॉड्यूल नज़र आ रहा है और इसके दायीं ओर तीसरा लेंस है। ऐसा प्रतीत होता है कि सर्कल सेकेंडरी डिस्प्ले तक जाता है। गौर करने वाली बात है कि सेकेंडरी डिस्प्ले का मुख्य काम फ्रंट कैमरे से छुटकारा दिलवाना है। इस तरह से यूज़र रियर कैमरे को ही सेल्फी लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। सेल्फी लेने में रियर डिस्प्ले मदद करता है। वीडियो टीज़र को भी वीबो पर ही अपलोड किया गया था। इससे कोई ठोस जानकारी नहीं सामने आती है।

वीबो पर ओफोन नाम के एक ब्लॉगर ने हैंड्स ऑन इमेज साझा किए हैं। इसमें हैडंसेट के दो कलर वेरिएंट नज़र आ रहे हैं। यह पर्पल ग्रेडिएंट और ब्लू ग्रेडिएंट कलर रंग में मिलता है। फोटो में इस फोन को Vivo Nex के बगल में दिखाया गया है। हमें पता चलता है कि Vivo Nex Dual Screen Edition स्मार्टफोन थोड़ा छोटा और पतला है। टॉप पर 3.5 एमएम हेडफोन जैक और निचले हिस्से पर यूएसबी टाइप-सी जैक साफ-साफ नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों के बारे में सबसे पहले जानकारी GSMArena ने दी।
 
vivo

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo Nex Dual Screen edition या Vivo Nex 2 स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होगी। याद रहे कि कंपनी ने वीवो नेक्स 2 के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर दिया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी