Vivo Nex 2 के टीज़र ज़ारी, तीन रियर कैमरे और दो डिस्प्ले होंगे इसमें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने आधिकारिक तौर पर अपने Vivo Nex स्मार्टफोन के नेक्स्ट जेनरेशन हैंडसेट को जल्द ही चीन में लाने की ओर इशारा दे दिया है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo Nex 2 के टीज़र ज़ारी, तीन रियर कैमरे और दो डिस्प्ले होंगे इसमें

Photo Credit: Twitter/ Ben Geskin

ख़ास बातें
  • Vivo Nex सीरीज़ के अगले फोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू
  • पॉप-अप सेल्फी कैमरे के कारण सुर्खियों में आया था Vivo Nex सीरीज़
  • Vivo Nex 2 में बेहतर नाइट फोटोग्राफी होने का दावा
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने आधिकारिक तौर पर अपने Vivo Nex स्मार्टफोन के नेक्स्ट जेनरेशन हैंडसेट को जल्द ही चीन में लाने की ओर इशारा दे दिया है। कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट Vivo Nex 2 के तीन टीज़र पोस्ट किए हैं। टीज़र के आधार पर कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन डुअल डिस्प्ले, तीन रियर कैमरे और दमदार नाइट फोटोग्राफी क्षमता के साथ आएगा। Vivo Nex 2 को दिसंबर महीने में ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। एक साथ तीन टीज़र इस स्मार्टफोन के जल्द ही मार्केट में आने की ओर इशारा हैं।

वीवो की आधिकारिक चीनी वेबसाइट पर कंपनी ने Vivo Nex सीरीज़ के अगले फोन के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर दिया है। पहले टीज़र में तीन कैमरे नज़र आ रहे हैं जो इशारा है कि Vivo Nex 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। दूसरे टीज़र से पुष्टि हुई है कि फोन में दो डिस्प्ले होंगे। टीज़र में पिछले हिस्से पर रिंग के आकार का लाइट दिखाया गया है जो बेहतर सेल्फी लेने में मदद करेगा। तीसरे टीज़र में फोन का लेंस नज़र आ रहा है जो चंद्रमा के आकार का है। यह एक तरह से बेहतर नाइट फोटोग्राफी स्किल की ओर इशारा है। ये तीनों ही टीज़र कंपनी की वेबसाइट पर लाइव कर दिए गए हैं।

दूसरी तरफ, टिप्सटर बेन गेस्किन ने कथित वीवो नेक्स 2 स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें सार्वजनिक की हैं। स्मार्टफोन में बिना बेज़ल वाला डिस्प्ले नज़र आ रहा है। इसमें कोई नॉच नहीं है और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है। पिछले हिस्से पर भी स्क्रीन है, लेकिन छोटी है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप टॉप में किनारे पर है। वहीं, निचले हिस्से पर छोटी सी जगह में वीवो का लोगो है।

ये टीज़र और रेंडर एक तरह से पुराने दावों को ही बल देते हैं। इस फोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता के संबंध में अभी बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध है। आधिकारिक टीज़र आ जाने के बाद इसके जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा मिला है। Vivo Nex 2 का डिज़ाइन डुअल स्क्रीन वाले Nubia X से प्रेरित लगता है। इस स्मार्टफोन को बीते महीने चीन में 3,299 चीनी युआन (करीब 35,000 रुपये) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी