Vivo NEX 2 की तस्वीरें आईं सामने, 10 जीबी रैम होने का दावा

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo 11 दिसंबर को Vivo NEX 2 डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। कंपनी भी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के पक्ष में माहौल बनाने का कोई मौका नहीं चूक रही है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Vivo NEX 2 की तस्वीरें आईं सामने, 10 जीबी रैम होने का दावा
ख़ास बातें
  • Vivo NEX 2 डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन में 6.59 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले होगा
  • फोन के पिछले हिस्से पर दिया गया डिस्प्ले 5.5 इंच का होगा
  • 10 जीबी रैम के साथ आ सकता है Vivo Nex 2
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo 11 दिसंबर को Vivo NEX 2 डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। कंपनी भी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के पक्ष में माहौल बनाने का कोई मौका नहीं चूक रही है। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर Vivo ने इस फोन की तस्वीरें साझा की हैं। कंपनी द्वारा दी गई आधिकारिक जानकारियों पर गौर करें तो यह साफ है कि Vivo Nex Dual Screen Edition दो डिस्प्ले वाला फोन है। इसमें तीन रियर कैमरे होंगे। अब एक चीनी टिप्सटर ने Vivo NEX 2 के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है।

सबसे पहले बात वीवो नेक्स 2 के डिज़ाइन की करते हैं जिसका खुलासा आधिकारिक तस्वीरों से हुआ। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि इस फोन में दो डिस्प्ले होंगे। सेकेंडरी स्क्रीन को बैकपैनल पर जगह मिलेगी। फ्रंट पैनल पर बिना बेज़ल वाला डिस्प्ले होगा। पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को भी जगह मिली है। कैमरे टॉप पर हैं और नीचे डिस्प्ले की जगह है। इस फोन में कोई सेल्फी कैमरा नहीं होगा। यूज़र फोन को पलट कर सेकेंडरी डिस्प्ले को इस्तेमाल कर रियर कैमरे से ही सेल्फी ले पाएंगे।

दूसरी तरफ एक टिप्सटर ने दावा किया है कि Vivo NEX 2 डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले होगा जो स्क्रीन कास्टिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। फोन के पिछले हिस्से पर दिया गया डिस्प्ले 5.5 इंच का होगा। टिप्सटर ने कहा है कि यूज़र सेकेंडरी स्क्रीन को अलग से भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

Vivo NEX 2 में कौन सा प्रोसेसर होगा? इसके बारे में कुछ नहीं पता चल सका है। संभव है कि यह 10 जीबी रैम के साथ आने वाला Vivo का पहला स्मार्टफोन भी होगा। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एफ/1.3 अपर्चर वाले लेंस होंगे।

टिप्सटर ने यह भी कहा है कि फोन में दिए गए दो डिस्प्ले को देखते हुए इसकी बैटरी छोटी है। इसके अलावा Vivo NEX 2 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिए जाने का अनुमान है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

संदीप कुमार सिन्हा तकनीकी तौर पर टेक्नोलॉजी की दुनिया को समझने की कोशिश कर रहे हैं। और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ताज़ा ख़बरें
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
संदीप कुमार सिन्हा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी