4,000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

 
4,000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • स्वाइप ने नया इलीट डुअल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च किया
  • फोन में 5 इंच का डिस्प्ले और दो रियर कैमरे
  • फोन की कीमत 3,999 रुपये, साथ में जियो का आकर्षक कैशबैक ऑफर भी
एंड्रॉयड आधारित टैबलेट और स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजीज़ ने नया एलीट डुअल कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च किया है। स्लीक डिज़ाइन वाले स्वाइप एलीट डुअल में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। सुरक्षा के लिए इसमें शैटर-प्रूफ ग्लास इस्तेमाल हुआ है। एलीट डुअल के सबसे अहम फीचर की बात करें तो फोन के रियर पर एक सेंसर 8 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का। दो रियर कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रुपये है।

हार्डवेयर की बात करें तो फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर है। इसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज़ है। जुगलबंदी के लिए मौज़ूद हैं 1 जीबी रैम। इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी का है। दावा किया गया है कि फोन तेज़ी और चुस्ती से काम करता है, यूज़र को फोन इस्तेमाल करते हुए कहीं ठहराव पेश नहीं आएगा। फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है, जिसके दम पर बेहतर वीडियो और वॉयस कॉल आउटपुट का दावा किया गया है। हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करेगा। पावर देने के लिए इसमें मौज़ूद होगी 3000 एमएएच की बैटरी। फोन सिल्वर, गोल्ड और ब्लैक रंग में उपलब्ध करवाया जाएगा। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जिसमें सेल्फी फ्लैश भी मौज़ूद है।

इलीट डुअल के लॉन्च पर स्वाइप टेक्नॉलजी के फाउंडर व सीईओ श्रीपाल गांधी ने बताया, ''आज के ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए हमने इलीट डुअल बाज़ार में उतारा है। यह बाज़ार में मौज़ूद सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन है।''

कीमत, उपलब्धता और ऑफर  
स्वाइप डुअल स्मार्टफोन शुक्रवार से शॉपक्लूज़ पर बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट की कीमत 3,999 रुपये है। ऑफर की बात करें तो जियो फुटबॉल ऑफर के ज़रिए स्वाइप के ग्राहकों को फोन खरीदने के बाद 2,200 रुपये का जियो कैशबैक मिलेगा।

डिस्प्ले

5.00 इंच

प्रोसेसर

1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर

फ्रंट कैमरा

5-मेगापिक्सल

रैम

1 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.0

स्टोरेज

8 जीबी

रियर कैमरा

8-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3000 एमएएच
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
RealMe 1
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।