Sony Xperia XZ4 हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला पहला स्माार्टफोन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Sony Xperia XZ4 हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला पहला स्माार्टफोन

Photo Credit: OnLeaks/MySmartPrice

ख़ास बातें

  • Weibo पर लीक हुए Sony Xperia XZ4 के स्पेसिफिकेशन
  • स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है Xperia XZ4
  • 3,900 एमएएच की बैटरी हो सकती है Sony Xperia XZ4 में
Sony ने तकरीबन तीन महीने पहले IFA के दौरान Xperia XZ3 सीरीज को लॉन्च किया था और अब इसके अपग्रेड वर्जन से संबंधित वीडियो और रेंडर लीक होने लगे हैं। हाल ही में Sony Xperia XZ4 के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। उम्मीद है कि सोनी ब्रांड का यह हैंडसेट तीन रियर कैमरे, बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आएगा। कुछ समय पहले सामने आए रेंडर से पता चला था कि Xperia XZ4 में ऑडियो जैक नहीं होगा। लेकिन अब लीक हुई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक सपोर्ट रहेगा।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Sony Xperia XZ4 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस होगा। टिप्स्टर आइसयूनिवर्स ने सोनी एक्सपीरिया एक्सजे़ड4 के स्पेसिफिकेशन को चीनी वेबसाइट Weibo पर शेयर किया है। टिप्स्टर का दावा है कि फोन में 6.55 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

फोन में 6 जीबी रैम, फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव होगा या नहीं, अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है। चिपसेट 5 जी मोडम और इंप्रूव एआई परफॉर्मेंस के साथ आएगा। फोन में जान फूंकने के लिए 3,900एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट साइड में दिया जाएगा। फोन में तीनों रियर कैमरे होंगे इस बात का पता तो लीक हुई जानकारी से लग गया, लेकिन सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर सिंगल सेंसर रहेगा या दो सेंसर दिए जाएंगे फिलहाल अभी यह बात स्पष्ट नहीं हुई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी