Sony Xperia XA3 की तस्वीरें लीक, 21:9 डिस्प्ले और दो रियर कैमरे हो सकते हैं इसमें

Sony Xperia XA3 के कथित रेंडर लीक हो गए हैं। लीक हुई तस्वीरों से कई अहम जानकारी सामने आई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Sony Xperia XA3 की तस्वीरें लीक, 21:9 डिस्प्ले और दो रियर कैमरे हो सकते हैं इसमें

Photo Credit: WinFuture

Sony Xperia XA3 की तस्वीरें लीक, 21:9 डिस्प्ले और दो रियर कैमरे हो सकते हैं इसमें

ख़ास बातें
  • Sony Xperia XA3 में हो सकता है 21:9 डिस्प्ले
  • चार कलर वेरिएंट में उतारा जा सकता है Sony Xperia XA3
  • MWC 2019 के दौरान लॉन्च हो सकता है सोनी एक्सपीरिया एक्सए3
हैंडसेट निर्माता कंपनी Sony अपनी Xperia XA-सीरीज़ के आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोन में भी बड़ा डिस्प्ले देने की योजना बना रही है। Sony Xperia XA3 के कथित रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से इस बात का पता चला है कि स्मार्टफोन 21:9 डिस्प्ले और साइड-माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। सोनी एक्सपीरिया एक्सए3 को चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। Sony Xperia XA3 की लीक हुई तस्वीर में फोन का पिछले हिस्सा भी नजर आ रहा है। फोन के बैक पैनल पर फोटोग्राफी के लिए दो रियर कैमरे हैं।

WinFuture ने Sony Xperia XA3 के रेंडर को पब्लिश किया है। लीक हुई तस्वीर से फोन के डिजाइन का भी पता चलता है। लीक हुई तस्वीरों से इस बात का संकेत मिला है कि सोनी अपने आगामी फोन को ब्लैक, ब्लू, पिंक और सिल्वर रंग में उतार सकती है। फोन के ऊपरी हिस्से पर बॉर्डर है। Sony Xperia XA3 के निचले हिस्से पर यूसएबी टाइप-सी पोर्ट तो वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर को वॉल्यूम और पावर बटन के बीच में जगह मिलेगी।  

रेंडर से केवल सोनी के आगामी फोन के डिजाइन का पता चल रहा है। लेकिन फोन के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन के बार में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि Sony Xperia XA3 स्मार्टफोन में 5.9 इंच का डिस्प्ले, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है। सोनी ब्रांड का यह फोन एंड्रॉयड पाई के साथ आ सकता है।

Sony Xperia XA3 को कथित रूप से ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है और इसे रूस में सर्टिफाइड भी कर दिया गया है। स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Sony ने फिलहाल इस बात की घोषणा नहीं की है कि आखिर कंपनी अपने इस हैंडसेट को किस दिन लॉन्च करेगी। लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि Xperia XA3 से पर्दा 25 फरवरी 2019 को बार्सिलोना में आयोजित इवेंट के दौरान उठाया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.