Smartron ने लॉन्च किया 5000 एमएएच बैटरी वाला फोन, कीमत है 7,999 रुपये

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Smartron ने लॉन्च किया 5000 एमएएच बैटरी वाला फोन, कीमत है 7,999 रुपये

ख़ास बातें

  • Smartron t.phone P एक डुअल सिम हैंडसेट है। यह एंड्रॉयड 7.1.1 नूग पर चलेगा
  • इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है
  • हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है
स्मार्ट्रोन ब्रांड ने भारत अपनी टी.फोन सीरीज़ का नया स्मार्टफोन टी.फोन पी लॉन्च किया है। कंपनी के नए स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। स्मार्ट्रोन टी.फोन पी हैंडसेट की बिक्री 17 जनवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। हैंडसेट के साथ Smartron ग्राहकों को टी.क्लाउड स्टोरेज पर 1 टीबी मुफ्त स्टोरेज दे रही है।

Smartron t.phone P एक डुअल सिम हैंडसेट है। यह एंड्रॉयड 7.1.1 नूग पर चलेगा और फुल मेटल बॉडी के साथ आता है। स्मार्टफोन में 5.2 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। जुंगलबंदी के लिए मौज़ूद है 3 जीबी रैम। सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो एफ/2.2 अपर्चर वाला है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। वहीं, फ्रंट पैनल पर फिक्स्ड फोकस वाला एफ/2.2 अपर्चर से लैस 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। यह लो-लाइट फ्लैश के साथ आता है। कैमरा ऐप में ब्यूटिफाई, एचडीआर, पनोरमा, टाइम लैप्स और बर्स्ट मोड जैसे फीचर पहले से मौज़ूद हैं।

स्मार्ट्रोन के इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस हैंडसेट का हिस्सा हैं। स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फिंगरप्रिंट सेंसर को यूज़र तस्वीरें लेने या कॉल उठाने के लिए भी इस्तेमाल में ला सकते हैं। हैंडसेट में जान फूंकने का काम करती है 5000 एमएएच की बैटरी। दावा किया गया है कि पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह दो दिन तक चलेगी। अच्छी बात यह है कि बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बताया गया है कि 90 मिनट तक चार्ज करने पर फोन दिनभर यूज़र का साथ निभाएगा। इसके अलावा बड़ी बैटरी से यूज़र किसी और स्मार्टफोन, स्मार्टबैंड और ब्लूटूथ स्पीकर को ओटीजी सपोर्ट के ज़रिए चार्ज कर सकेंगे।

टी.फोन पी, स्मार्ट्रोन कंपनी का तीसरा हैंडसेट है। इससे पहले कंपनी ने srt.phone और t.phone को लॉन्च किया था। बता दें कि इस कंपनी में महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने निवेश किया है।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले5.20 इंच
प्रोसेसर1.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा5-मेगापिक्सल
रिज़ॉल्यूशन720x1280 पिक्सल
रैम3 जीबी
ओएसएंड्रॉ़यड 7.1.1
स्टोरेज32 जीबी
रियर कैमरा13-मेगापिक्सल
बैटरी क्षमता5000 एमएएच
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी