• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Sharp ने लॉन्च किया स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

Sharp ने लॉन्च किया स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

Sharp ने अपना एक नए स्मार्टफोन Aquos Zero को लॉन्च कर दिया है। अगर बात करें एक्वॉस ज़ीरो के प्रमुख फीचर की तो इसमें आपको ओलेड पैनल, डिस्प्ले नॉच डिजाइन, 6 जीबी रैम, वॉटर व डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता के साथ आता है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Sharp ने लॉन्च किया स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

Photo Credit: Sharp

ख़ास बातें
  • Android Pie पर चलेगा Sharp Aquos Zero
  • 6 जीबी रैम से लैस है शार्प एक्वॉस जीरो
  • Sharp Aquos Zero के बैक पैनल पर है फिंगरप्रिंट सेंसर
Sharp ने अपना एक नए स्मार्टफोन Aquos Zero को लॉन्च कर दिया है। अगर बात करें एक्वॉस ज़ीरो के प्रमुख फीचर की तो यह ओलेड पैनल, डिस्प्ले नॉच डिजाइन, 6 जीबी रैम, वॉटर व डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता के साथ आता है। Sharp Aquos Zero स्मार्टफोन की उपलब्धता और कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है। याद करा दें कि इस साल मई में कंपनी ने Aquos R2 को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन की खासियत इसमें मौजूद स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट है। बता दें कि एक्वॉस ज़ीरो को फिलहाल जापान में लॉन्च किया गया है।

शार्प एक्वॉस जीरो में डिस्प्ले नॉच डिजाइन है और फोन के पिछले हिस्से पर सिंगल कैमरा दिया गया है। कैमरे के ठीक नीचे सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में मैग्नीशियम फ्रेम है और बैक पैनल एरामिड फाइबर का बना है। हैंडसेट में स्टीरियो स्पीकर्स और फेस अनलॉक फीचर भी है। उम्मीद है कि इस साल के अंत तक जापान में Aquos Zero मिलने लगेगा।
 

Sharp Aquos Zero स्पेसिफिकेशन

एंड्रॉयड पाई पर चलने वाले शार्प एक्वॉस जीरो में 6.22 इंच (1440x2992 पिक्सल) डब्ल्यूक्वाडएचडी ओलेड डिस्प्ले और डॉल्बी विजन सपोर्ट है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ एड्रीनो 630 जीपीयू और 6 जीबी रैम दी गई है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। अब बात कैमरा सेटअप की। फोटोग्राफी के लिए Aquos Zero में एफ/1.9 अपर्चर वाला 22.6 मेगापिक्सल का रियर कैमरा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 3,130एमएएच की बैटरी दी गई है। हैंडसेट आईपीएक्स5/आईपीएक्स8/आईपी6एक्स सर्टिफाइड है। कनेक्टिविटी के लिए 4 जी वोल्ट, वाईफाई  802.11 एसी, जीपीएस, ब्लूटूथ और 3.5 मिलीमीटर का ऑडियो जैक सपोर्ट है। Sharp के इस हैंडसेट का डाइमेंशन 154x73x8.8 मिलीमीटर है और वजन 146 ग्राम।
डिस्प्ले6.22 इंच
प्रोसेसरस्नैपड्रैगन 845
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा22.6-मेगापिक्सल
रैम6 जीबी
स्टोरेज128 जीबी
बैटरी क्षमता3130 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1440
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी