Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन अगले महीने हो सकता है पेश

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन अगले महीने हो सकता है पेश

Samsung डेवलेपर कॉन्फ्रेंस में पेश हो सकता है पहला फोल्डेबल फोन

ख़ास बातें

  • 7-8 नवंबर को है Samsung Developer Conference
  • कैलिफ़ोर्निया के सैन फ्रांसिस्को शहर में है सैमसंग डेवलेपर कॉन्फ्रेंस
  • Samsung Developer Conference में पेश हो सकता है फोल्डेबल फोन
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung पिछले काफी समय से अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। हाल ही में, कंपनी के Samsung Mobile ट्विटर हैंडल से एक टीजर वीडियो को जारी किया गया है। टीजर वीडियो अगले महीने 7-8 नवंबर को आयोजित सैमसंग डेवलेपर कॉन्फ्रेंस की और इशारा कर रहा है। Samsung के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले महीने पेश किया जा सकता है। याद करा दें कि टीजर वीडियो से कुछ समय पहले सैमसंग के सीईओ DJ Koh ने इस बात को कंफर्म किया था कि कंपनी ऐसा टैबलेट लॉन्च करेगी जो फोल्ड होकर स्मार्टफोन के साइज जितना बन जाएगा और यूजर इसे आसानी से पॉकेट में रख सकेंगे।

Samsung Developer Conference का आयोजन कैलिफ़ोर्निया के सैन फ्रांसिस्को शहर में होगा। टीजर वीडियो में “Where Now Meets Next” लिखकर इस बात की और इशारा किया गया है कि अगले महीने कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन से पर्दा उठने वाला है। जुलाई में सामने आई रिपोर्ट से पता चला था कि फोल्डेबल स्मार्टफोन का कोडनेम “Winner” है। यह डिवाइस 7 इंच का डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसे आसानी से फोल्ड किया जाना संभव होगा।

कुछ रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया है कि सैमसंग ब्रांड का यह फोन Galaxy X होगा और इसकी कीमत 1,850 डॉलर (लगभग 1,36,500 रुपये) हो सकती है। Samsung के पहले फोल्डेबल फोन से संबंधित फिलहाल कोई भी वास्तविक तस्वीर या आधिकारिक टीजर वीडियो सामने नहीं आई है। सैमसंग डेवलेपर कॉन्फ्रेंस 2018 के दौरान केवल फोल्डेबल फोन की झलक देखने को मिलेगी। हालांकि, कहा जा रहा है कि कंपनी अगले साल इस डिवाइस को लॉन्च करेगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT