Samsung Galaxy XCover FieldPro रग्ड फोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy XCover FieldPro: सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर फील्डप्रो रग्ड स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। जानें Samsung ब्रांड के इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy XCover FieldPro रग्ड फोन लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy XCover FieldPro: सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर फील्डप्रो रग्ड फोन लॉन्च

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy XCover FieldPro को प्राप्त है आईपी68 रेटिंग
  • सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर फील्डप्रो में है 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर
  • इमरजेंसी रिस्पांस के लिए बैंड 14 चैनल सपोर्ट करता है फोन
Samsung Galaxy XCover FieldPro: सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर फील्डप्रो रग्ड स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। Samsung ब्रांड का यह फोन MIL-STD-810G सर्टिफाइड बिल्ड है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ब्रांड का यह फोन 21 कठोर ड्यूरेबिलिटी टेस्ट से गुजरा है। साथ ही Samsung Galaxy XCover FieldPro को आईपी68 रेटिंग भी प्राप्त है, इसका मतलब फोन लिक्विड डैमेज, अचानक गिर जाने और कठोर परिस्थितियां से गुजर सकता है।

Samsung का यह फोन रिप्लेसेबल बैटरी और अलग से डेडिकेटेड पुश-टू-टॉक और इमरजेंसी रिक्वेस्ट बटन के साथ आता है। बता दें कि फिलहाल Samsung Galaxy XCover FieldPro Price और उपलब्धता की जानकारी से पर्दा नहीं उठाया गया है।
 

Samsung Galaxy XCover FieldPro Specifications

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर फील्डप्रो स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है लेकिन सैमसंग ने फोन को Android 10 पर अपग्रेड करने का वादा किया है। इसके अलावा फोन को तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट मिलते रहेंगे। इसमें 5.1 इंच का क्वाडएचडी (2560 x 1440 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो Samsung ब्रांड के इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल अपर्चर फीचर के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और ट्र्रिपल एलईडी फ्लैश है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एनएफसी, वाई-फाई 802.11 ए / बी / जी / एन / एसी, ए-जीपीएस, ग्लोनॉस और बैंड 14 सपोर्ट शामिल है।

फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर है, साथ ही यह Knox फीचर को भी सपोर्ट करता है। Samsung Galaxy XCover Field Pro में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी दी गई है। फोन का डाइमेंशन 158.5 x 80.7 x 14.2 मिलीमीटर और वजन 256 ग्राम है।
डिस्प्ले5.10 इंच
प्रोसेसरExynos 9810
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा12-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता4500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन1440
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.