Samsung Galaxy S8 Lite 21 मई को होगा लॉन्च, लीक हुए ये फीचर

  पढ़ें
Samsung Galaxy S8 Lite 21 मई को होगा लॉन्च, लीक हुए ये फीचर

Samsung Galaxy S8 Lite

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy S8 Lite जल्द दे सकता है दस्तक
  • हैंडसेट चीन में 21 मई को लॉन्च होगा
  • सैमसंग के इस फोन का नाम अभी तय नहीं
Samsung Galaxy S8 Lite या Galaxy S9 Lite  की दस्तक होने की चर्चा तेज़ हो गई है। कहा गया है कि यह हैंडसेट चीन में 21 मई को लॉन्च होगा। SM-G8750 मॉडल नंबर के साथ सैमसंग के इस फोन का नाम तय नहीं हुआ है। लेकिन कई स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ गए हैं। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि फोन चीनी रिटेलर जेडी.कॉम पर लॉन्च होगा, जहां एक्सक्लूसिव तौर पर बिक्री की जाएगी।

जानकारी एक जानेमाने टिप्सटर के हवाले से @MMDDJ ट्विर यूज़र ने दी है। साथ ही एक अलग लीक में टिप्सटर ने फोन की कुछ प्रमोशनल तस्वीरें भी साझा की हैं। ये तस्वीरें वीबो पर देखी गई हैं, जिनमें फोन को Galaxy S9 Lite कहा जा रहा है। तस्वीरों पर जाएं तो इनमें हैंडसेट के बैक पैनल पर सिंगल कैमरा दिख रहा है। साथ ही दिया गया है एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी। फोन ब्लैक और रेड वेरिएंट में देखा गया है। इसका डिज़ाइन कुल मिलाकर हमें कंपनी के फ्लैगशिप फोन Galaxy S9 की याद दिलाता है।
 

Samsung Galaxy S8 Lite के कथित स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी एस8 लाइट को पहले चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर देखा गया था। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 18:5:9 इनफिनिटी डिस्प्ले होगा। हैंडसेट में दिए गए प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ या 1.9 गीगाहर्ट्ज़ हो सकती है। इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज होगा। इसके अतिरिक्त फोन एंड्रॉयड 8.0.0 ओरियो पर चलेगा।

कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy S8 Lite में 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर हो सकता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का माना जा रहा है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, यूएसबी सपोर्ट होगा। सेंसर होंगे एक्सेलेरोमीटर, एंबियेंट, फिंगरप्रिंट और प्रॉक्सिमिटी।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

     
    Special Offers
    लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।