Samsung Galaxy S20+ का स्नैपड्रैगन मॉडल बेंचमार्क साइट पर लिस्ट

Geekbench की साइट की लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें क्वालकॉम चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है जिसका कोडनेम “kona” है। यह कोडनेम बीते साल पेश किए गए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से जुड़ा हुआ है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy S20+ का स्नैपड्रैगन मॉडल बेंचमार्क साइट पर लिस्ट
ख़ास बातें
  • 12 जीबी रैम के साथ आ सकता है Samsung Galaxy S20+
  • Samsung Galaxy S20+ हो सकता है 11 फरवरी को लॉन्च
  • क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है सैमसंग के इस फोन में
Samsung Galaxy S20+ को अगले महीने आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाना है। इससे पहले सैमसंग के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन वेरिएंट को कथित तौर पर बेंचमार्क साइट किए जाने की जानकारी मिली है। Samsung के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की ऑनलाइन लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा। सैमसंग गैलेक्सी एस20+ को पहले सैमसंग गैलेक्सी एस11+ के तौर पर लाए जाने के दावे किए जा रहे थे। यह Samsung Galaxy S10 का अपग्रेड होगा। मार्केट में Samsung Galaxy S20 और Samsung Galaxy S20 Ultra के बीच जगह लेगा। इन तीनों ही सैमसंग स्मार्टफोन को कंपनी के गैलेक्सी अनपैक्ड 2020 इवेंट में पेश किए जाने की उम्मीद है।

गीकबेंच लिस्टिंग में इस Samsung फोन को SM-G986U मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस20+ का स्नैपड्रैगन वेरिएंट अमेरिका, कनाडा और चीन जैसे मार्केट में आएगा। लिस्ट किए गए मॉडल नंबर वाला डिवाइस का बीते साल नवंबर महीने में लिस्ट किए गए SM-G986B मॉडल नंबर वाले डिवाइस से रिश्ता लगता है। क्योंकि अब तक माना जा रहा था कि पहले लिस्ट किया गया हैंडसेट सैमसंग गैलेक्सी एस20+ 5जी का एक्सीनॉस वर्ज़न था।
 

Samsung Galaxy S20+ specifications (rumoured)

Geekbench की साइट की लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें क्वालकॉम चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है जिसका कोडनेम “kona” है। यह कोडनेम बीते साल पेश किए गए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से जुड़ा हुआ है। चिपसेट की बेस फ्रिक्वेंसी 1.8 गीगाहर्ट्ज़ है। और यह 12 जीबी रैम के साथ आएगा।
 
samsung

इसके अलावा इस सैमसंग फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 923 और मल्टी कोर टेस्ट में 3,267 का स्कोर मिला। बेंचमार्क लिस्टिंग को 12 जनवरी को अपलोड किया गया था।

Samsung इन दिनों अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तैयारियों में जुटी है। इस लॉन्च इवेंट में Samsung अपनी गैलेक्सी एस20 सीरीज़ के फोन से पर्दा उठाएगी। अब लीक हुई जानकारियों की मानें तो इस सीरीज़ के तीन फोन पेश किए जाएंगे। हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एस20+ की कथित तस्वीर सामने आई थी जो फोन में होल-पंच डिज़ाइन, इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप की ओर इशारा था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी