Samsung Galaxy S10 की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy S10 की तस्वीर लीक, दो रियर कैमरों की मिली झलक

Photo Credit: Twitter/Ice Universe

ख़ास बातें

  • दो रियर कैमरे के साथ आ सकता है Samsung Galaxy S10
  • Galaxy S10+ में हो सकता है स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट का इस्तेमाल
  • Galaxy S10 तीन अलग-अलग वेरिएंट में हो सकता है लॉन्च
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी एस10 के वेरिएंट की बात करें तो यह स्मार्टफोन फ्लैट स्क्रीन, डुअल-कर्व्ड एज स्क्रीन और बड़े डुअल-कर्व्ड डिस्प्ले और दो रियर कैमरे के साथ उतारा जा सकता है। Galaxy S10+ के कई रेंडर लीक हो चुके हैं लेकिन अब हाल ही में सामने आए Samsung Galaxy S10 के रेंडर में फोन का बैक पैनल नजर आ रहा है।

Samsung Galaxy S10+ को एक बार फिर पॉपुलर बेंचमार्क पोर्टल एंटूटू पर लिस्ट किया गया है। यह जानकारी Techtastic.nl ने दी है। पता चला है कि Galaxy S10+ स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर ने बेंचमार्क स्कोर में एक्सीनॉस 9820 और किरिन 980 प्रोसेसर को भी पछाड़ दिया है। Galaxy S10+ ने 3,43,051 तो वहीं एक्सीनॉस 9820 ने 3,25,067 स्कोर किया है।

बता दें कि Samsung Galaxy S10 के रेंडर को टिप्स्टर आइस यूनिवर्स द्वारा ट्वीट किया गया है। ट्वीट की गई तस्वीर में फोन के बैक पैनल के साथ कवर भी नजर आ रहा है। बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ हॉरिजोंटल डुअल-रियर कैमरा सेटअप है। गौर करने वाली बात यहां ये भी है कि सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है। ऐसे में संभावना है कि फिंगरप्रिंट सेंसर को साइड में या फिर डिस्प्ले के नीचे जगह मिले।

कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस10 के प्रीमियम वेरिएंट में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, इसका एक वेरिएंट ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और इसके तीसरे वेरिएंट में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड में रहेगा। हाल ही में एक लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि Galaxy S10+ में 5 जी सपोर्ट, 6.7 इंच डिस्प्ले, दो सेल्फी सेंसर और चार रियर कैमरे होंगे।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी