Samsung Galaxy S10 का डिस्प्ले होगा खास

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy S10 का डिस्प्ले होगा खास

ख़ास बातें

  • Galaxy S10 के प्रीमियम वेरिएंट में हो सकती है 4,000एमएएच की बैटरी
  • 2019 में लॉन्च होगा Samsung Galaxy S10
  • 93.4 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आ सकता है Galaxy S10
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung 2019 में अपना आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S10 को लॉन्च करेगी। सैमसंग गैलेक्सी एस10 के आधिकारिक लॉन्च में अभी समय शेष है लेकिन इससे पहले लीक रिपोर्ट सामने आने लगी हैं। कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि Samsung Galaxy S10 तीन अलग वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। जर्मन साइट AllAboutSamsung से सामने आई लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, गैलेक्सी एस10 का डिस्प्ले 93.4 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आ सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए Galaxy S10 या Galaxy S10+ में 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है।

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी एस10 का एक वेरिएंट 5.8 इंच और दूसरा वेरिएंट 6.44 इंच का डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। Samsung ब्रांड के यह फ्लैगशिप डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकते हैं। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग ने इस बात को पहले ही कंफर्म कर दिया है कि Galaxy S10 स्मार्टफोन 5 जी सपोर्ट के साथ आएगा। रिपोर्ट की माने तो, Samsung अगले साल लॉन्च होने वाले अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन से हेडफोन जैक की छुट्टी कर जा सकती है।
 
h2c5dtck

Photo Credit: AllAboutSamsung

पिछले महीने एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें इस बात का दावा किया गया था कि Galaxy S10 पांच रियर कैमरे वाला फोन हो सकता है। गैलेक्सी एस10 के बैक पैनल पर तीन और फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरे हो सकते हैं। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट में यहां तक कहा गया था कि Samsung Galaxy S10 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 8150 या सैमसंग एक्सीनॉस 9820 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT