Samsung Galaxy S10 के 5जी मॉडल में हो सकते हैं 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy S10 के 5जी मॉडल में हो सकते हैं 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज

ख़ास बातें

  • Samsung द्वारा दो नए Galaxy S10 वेरिएंट लाने की खबर है
  • Galaxy S10 में कुल 6 कैमरे भी दिए जाने की उम्मीद है
  • कंपनी में इस 5जी वेरिएंट को "Beyond X" के नाम से बुलाया जा रहा है
आपने अब तक 12 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज जैसे फीचर का जिक्र लैपटॉप या डेस्कटॉप के साथ सुना होगा। लेकिन Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन बेहद ही खास होने वाला है। क्योंकि सैमसंग का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और 1 टीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। दावा किया गया है कि यह सैमसंग गैलेक्सी एस10 का 5जी मॉडल होगा। हाल ही में दक्षिण कोरियाई कंपनी के 10वें वार्षिक मॉडल के बारे में यह जानकारी सामने आई थी।

कंपनी में इस 5जी वेरिएंट को "Beyond X" के नाम से बुलाया जा रहा है और इसे 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। इस फोन में कुल 6 कैमरे भी दिए जाने की उम्मीद है। Samsung आधिकारिक तौर पर अपने Galaxy S10 के इस वर्ज़न को तीन अन्य मॉडल के साथ अगले साल फरवरी में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, 5जी वेरिएंट को आम लोगों के लिए 5जी नेटवर्क उपलब्ध होने के बाद ही पेश किया जाएगा।

ITHome ने हॉन्ग कॉन्ग स्थित जीएफ सिक्योरिटीज़ की एक रिपोर्ट के हवाले से दावा किया है कि Samsung की गैलेक्सी एस10 को 12 जीबी रैम के साथ लॉन्च करने की योजना है। इस स्मार्टफोन में 1 टीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की भी खबर है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए बढ़ाई जा सकेगी या नहीं।

Samsung Galaxy S10 को व्हाइट, ब्लैक, यलो और ग्रीन रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है। इनमें से कुछ में ग्रेडिएंट कलर हो सकते हैं। इसके अलावा एक सेरामिक एडिशन मॉडल भी हो सकता है। Essential Phone और Xiaomi जैसी कंपनियां बेहतर अनुभव देने के लिए सेरामिक बिल्ड को इस्तेमाल करती हैं।

Samsung द्वारा दो नए Galaxy S10 वेरिएंट लाने की खबर है। SM-G973 और SM-G975 मॉडल वाले सैमसंग फोन क्रमशः 5.8 इंच और 6.44 इंच डिस्प्ले के साथ आते हैं। एसएम-जी973 मॉडल दो कैमरे के साथ आ सकता है और दूसरे मॉडल में तीन कैमरे होने का दावा है। वहीं, Galaxy S10 के 5जी मॉडल में 6 कैमरे होने की खबर आई थी। इसमें 4 रियर कैमरे हो सकते हैं और दो सेल्फी कैमरे। इसके अलावा रिवर्स चार्जिंग फीचर भी दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस10 के पावरफुल वेरिएंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी