चार कैमरों वाला Samsung Galaxy फोन 11 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अगले महीने 11 अक्टूबर को गैलेक्सी इवेंट का आयोजन कर रही है। इवेंट के दौरान 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
चार कैमरों वाला Samsung Galaxy फोन 11 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

Photo Credit: Twitter/Samsung

ख़ास बातें
  • इवेंट के दौरान लॉन्च हो सकता है नया Galaxy स्मार्टफोन
  • नए गैलेक्सी स्मार्टफोन में हो सकते हैं 4 रियर कैमरे
  • Samsung इस साल लॉन्च कर सकती है पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन
दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अगले महीने 11 अक्टूबर को Galaxy इवेंट का आयोजन कर रही है। इवेंट के दौरान 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद है। टिपस्टर का कहना है कि दो फ्रंट कैमरे और दो रियर कैमरे नहीं बल्कि इवेंट के दौरान लॉन्च होने वाले हैंडसेट में 4 रियर कैमरे हो सकते हैं। यह हैंडसेट ना ही कंपनी के Galaxy 'F' सीरीज का हिस्सा होगा और ना ही Galaxy S10 होगा। Samsung Mobile ने ट्वीट करते हुए एक तस्वीर को भी शेयर किया है।

इस तस्वीर में '4x fun' लिखा नजर आ रहा है, साथ ही इस बात की पुष्टि हुई कि कंपनी गैलेक्सी इवेंट का आयोजन 11 अक्टूबर को कर रही है। केवल इतना ही नहीं, तस्वीर को देखने से यह भी पता लगा है कि Samsung Galaxy इवेंट को आप घर बैठे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.samsung.com पर जाकर आसानी से देख पाएंगे। टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने एक सप्ताह पहले इस बात का संकेत दिया था कि Samsung इस साल चार रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

सैमसंग इस साल अपना पहला मुड़ने वाला स्मार्टफोन (फोल्डेबल स्मार्टफोन) भी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर में होने वाले सैमसंग डेवलेपर कॉन्फ्रेंस (Samsung Developer Conference) में हैंडसेट से पर्दा उठ सकता है। कंपनी नए Galaxy A (2019) सीरीज को भी लॉन्च करेगी। इस सीरीज में आपको ट्रिपल रियर कैमरा और लेटेस्ट ट्रैंड को फॉलो करते हुए कंपनी इन-डिप्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है। अभी यह सब अनुमान लगाया जा रहा है, कंपनी 11 अक्टूबर को इवेंट के दौरान ही सभी अहम जानकारियों से पर्दा उठाएगी।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी