Samsung Galaxy P30 के बारे में नई जानकारियां आईं सामने

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy P30 के बारे में नई जानकारियां आईं सामने

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy P30,P30+ के स्टोरेज वेरिएंट की जानकारी आई सामने
  • Samsung Galaxy P30+ में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
  • Samsung P Series के दो वेरिएंट चीन में हो सकते हैं पेश
दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung नई P सीरीज पर काम कर रही है। सैमसंग पी सीरीज को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, सैमसंग पी सीरीज के तहत सबसे पहले Galaxy P30 और Galaxy P30+ से पर्दा  उठेगा। यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होंगे। स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। Samsung के यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट वाले होंगे।

Sammobile के मुताबिक, Samsung Galaxy P30 को 64 जीबी और 128 जीबी दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। यह हैंडसेट ब्लू, पिंक, ब्लैक और लाल रंग में उपलब्ध होगा। सैमसंग गैलेक्सी पी30 में ग्रेडिएंट डिजाइन मिलेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy P30+ वेरिएंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। दोनों ही मॉडल इस साल के अंत से पहले लॉन्च हो सकते हैं। सैमसंग पी सीरीज के स्मार्टफोन मिड-रेंज सेगमेंट वाले फोन होंगे, इनमें आपको एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ 3 जीबी/4 जीबी रैम मिलेगी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि मिड रेंज सेगमेंट में अन्य कंपनियों के हैंडसेट से मुकाबले के लिए सैमसंग के ये स्मार्टफोन दो रियर कैमरे के साथ आ सकते हैं। Galaxy P30 और Galaxy P30+ स्मार्टफोन में कंपनी के खुद के ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट का इस्तेमाल किया जाएगा। Samsung ने भारत में अपना पहला तीन रियर कैमरे वाला Galaxy A7 (2018) लॉन्च कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) के साइड में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। तीन रियर कैमरे के बाद अब कंपनी अपने पहले चार रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी