Samsung Galaxy On6 लॉन्च, इसमें सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले

सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले Samsung Galaxy On6 की सबसे अहम खासियत सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy On6 लॉन्च, इसमें सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले

Samsung Galaxy On6 की कीमत है 14,490 रुपये

ख़ास बातें
  • सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 में 5.6 इंच का एचडी+ सुपरएमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है
  • Samsung Galaxy On6 में एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है
  • हैंडसेट में जान फूंकने का काम करती है 3000 एमएएच की बैटरी
सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले Samsung Galaxy On6 की सबसे अहम खासियत सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है। इसके अलावा Samsung का यह फोन चैट ओवर वीडियो, सैमसंग मॉल और माय गैलेक्सी वीडियो जैसे फीचर के साथ आएगा। मिड-रेंज सेगमेंट के इस स्मार्टफोन की सीधी भिड़ंत Moto G6, Asus Zenfone Max Pro M1 और Xiaomi Redmi Note 5 Pro जैसे हैंडसेट से होगी।
 

Samsung Galaxy On6 की कीमत और लॉन्च ऑफर

जानकारी दी गई है कि Galaxy On6 को 14,490 रुपये में बेचा जाएगा। यह फ्लिपकार्ट के अलावा सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर 5 जुलाई से मिलेगा। अभी यह फोन ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। गैलेक्सी ऑन6 खरीदने वाले ग्राहक 49 रुपये में फ्लिपकार्ट के मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान को चुन सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड के साथ बिना ब्याज़ वाले ईएमआई का विकल्प भी है।
 
samsung galaxy on6 inline

Samsung Galaxy On6 खरीदने पर Jio सब्सक्राइबर 2,750 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक पाएंगे। इसके लिए 198 रुपये या 299 रुपये वाले प्लान से रीचार्ज कराना होगा। इसके अलावा यूज़र को 198 रुपये या उससे महंगे प्लान से पहली चार बार रीचार्ज करवाने पर डबल डेटा का फायदा मिलेगा।
 

Samsung Galaxy On6 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 में 5.6 इंच का एचडी+ सुपरएमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। एंड्रॉयड ओरियो पर चलने वाले इस फोन में सैमसंग के अपने एक्सीनॉस सीरीज़ प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। गैलेक्सी ऑन सीरीज़ का यह हैंडसेट 1.6 गीगाहर्ट्ज़ एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर के साथ आता है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है।

अब बात कैमरा सेटअप की। फोन में एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। लाइव स्टीकर्स, स्टांप्स और फिल्टर्स जैसे फीचर रियर कैमरा का हिस्सा हैं। सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। इसके साथ भी एक एलईडी फ्लैश मौज़ूद है और यह सेंसर भी एफ/1.9 अपर्चर वाला है। सेल्फी फोकस और ब्यूटी मोड की मदद से यूज़र बेहतर तस्वीरों की उम्मीद कर सकते हैं। सुरक्षा के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है और यूज़र फेस अनलॉक का भी मज़ा ले पाएंगे।

हैंडसेट में जान फूंकने का काम करती है 3000 एमएएच की बैटरी। फोन में 4जी वीओएलटीई जैसे आम कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं।
डिस्प्ले5.60 इंच
प्रोसेसरएक्सीनॉस 7870
फ्रंट कैमरा8-मेगापिक्सल
रियर कैमरा13-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज32 जीबी
बैटरी क्षमता3000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड
रिज़ॉल्यूशन720
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

संदीप कुमार सिन्हा तकनीकी तौर पर टेक्नोलॉजी की दुनिया को समझने की कोशिश कर रहे हैं। और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
संदीप कुमार सिन्हा को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी