Samsung Galaxy On6 से आज उठ सकता है पर्दा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy On6 से आज उठ सकता है पर्दा

Samsung Galaxy On6 Launch

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy On6 कंपनी के अपने एक्सीनॉस प्रोसेसर पर चलेगा
  • Samsung Galaxy On6 में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी
  • पिछले हफ्ते ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक नया वेबपेज लाइव किया गया था
Samsung Galaxy On6 को आज लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Samsung की गैलेक्सी ऑन सीरीज़ का यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। दरअसल, पिछले हफ्ते ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक नया वेबपेज लाइव किया गया था जिससे पता चला कि सैमसंग के नए स्मार्टफोन को 2 जलाई को लॉन्च किया जाएगा। दूसरी तरफ, न्यूज एजेंसी आईएएनएस से हवाले से इस फोनन का नाम Samsung Galaxy On6 होने का पता चला। हैंडसेट के बारे में तो बहुत कुछ नहीं पता चल सका है, लेकिन आधिकारिक टीज़र इशारा करते हैं कि Galaxy On6 में फुलस्क्रीन डिस्प्ले होगा। संभवतः सैमसंग का इनफिनिटी सुपर एमोलेड डिस्प्ले वो भी 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ।

पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Samsung Galaxy On6 में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी और इसकी कीमत 15,000 रुपये होगी। यह फोन चैट ओवर वीडियो फीचर के साथ आएगा जिसकी झलक हमें हाल ही में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J6 और Samsung Galaxy J8 में मिली थी। फ्लिपकार्ट के वेबपेज पर वीडियो भी इस्तेमाल किए गए हैं। कुछ वीडियो में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को कुछ स्टंट करते दिखाया गया है और इस दौरान वह सैमसंग के इस कथित फोन पर कुछ देखते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट से हमें फोन के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। सिर्फ यह साफ हो सका है कि यह फोन सैमसंग की गैलेक्सी ऑन सीरीज़ का होगा।

प्रमोशनल वीडियो पर गौर करें तो यह भी साफ हो जाता है कि Galaxy On6 सिंगल कैमरा फोन है और पिछले हिस्से पर ही कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy On6 कंपनी के अपने एक्सीनॉस प्रोसेसर पर चलेगा। इसके अलावा यह फोन कंपनी के इनफिनिटी डिस्प्ले तकनीक से भी लैस है।

याद रहे कि सैमसंग की गैलेक्सी ऑन सीरीज़ के आखिरी फोन Galaxy On7 Prime को साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस फोन की अहम खासियत सैमसंग मॉल थी। हाल के दिनों में Samsung ने अपने Galaxy A6+, Galaxy A6, Galaxy J8 और Galaxy J6 स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। ये सारे फोन इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 में और कुछ क्या खास है? इस सवाल का जवाब 2 जुलाई को दोपहर साढ़े 12 बजे मिल जाएगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी