Samsung Galaxy Note 9 बेंचमार्क साइट पर लिस्ट, इस प्रोसेसर से है लैस

 
Samsung Galaxy Note 9 बेंचमार्क साइट पर लिस्ट, इस प्रोसेसर से है लैस

ख़ास बातें

  • Samsung का नया स्मार्टफोन Galaxy Note 9 दे सकता है दस्तक
  • नए फोन को गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है
  • Samsung Galaxy Note 9 के अगस्त में आने की उम्मीद
Samsung का नया स्मार्टफोन Galaxy Note 9 एक्सीनोस 9810 चिपसेट के साथ देखा गया है। इसे गीकबेंच पर देखा गया है। नई जानकारी आगामी गैलेक्सी नोट मॉडल के यूएस वेरिएंट के बेंचमार्क साइट पर देखे जाने के बाद सामने आया है। Samsung Galaxy Note 9 के अगस्त महीने के आखिर में आईएफए 2018 में दस्तक देने की उम्मीद है। पिछले गैलेक्सी नोट सीरीज़ के हैंडसेट की तरह Samsung Galaxy Note 9 भी एक्सीनोस और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, दोनों से लैस होकर आएगा।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, Samsung Galaxy Note 9 को एसएम-एन960एन मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। लिस्टिंग से इशारा मिला है कि फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो काम करेगा। इसके टॉप पर दिया जा सकता है सैमसंग एक्सपीरिएंस। बेंचमार्क स्कोर के मामले में एक्सीनोस चिपसेट से पावर्ड Samsung Galaxy Note 9 को गैलेक्सी नोट 9 के यूएस वेरिएंट से कहीं बेहतर स्कोर मिले हैं।

हालिया अफवाहों की बात करें तो Samsung Galaxy Note 9 में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जो 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। Samsung Galaxy Note 9 को पावर देने के लिए मौज़ूद हो सती है 4000 एमएएच की बैटरी। कुछ शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया गाय है कि गैलेक्सी नोट का नया मॉडल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होकर आ रहा है। हालांकि, उम्मीद है कि सैमसंग रियर फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी हैंडसेट में दे सकती है। Samsung Galaxy Note 9 के बिक्सबी 2.0 के साथ आने की बात कही गई है। Samsung Galaxy Note 9 के सपोर्ट पेज पहले से नॉर्थ अफ्रीका, दक्षिण अफ्रीका की वेबसाइट पर आ चुके हैं।
आपकी राय
 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।