Samsung Galaxy Note 9 में होगा 6.4 इंच डिस्प्ले और 4000 एमएएच बैटरी!

 
Samsung Galaxy Note 9 में होगा 6.4 इंच डिस्प्ले और 4000 एमएएच बैटरी!

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की जानकारी लीक

ख़ास बातें

  • सैमसंग अपना फ्लैगशिप Galaxy Note 9 जल्द करेगी लॉन्च
  • Galaxy Note 9 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है
  • Galaxy Note 9 में होगी 4000 एमएएच की बैटरी और 6.4 इंच का डिस्प्ले
सैमसंग अपना फ्लैगशिप Galaxy Note 9 स्मार्टफोन हर बार की तरह इस बार भी जल्दी लॉन्च करेगी। फिलहाल फोन को लेकर कुछ जानकारियां हाथ लगी हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग  Galaxy Note 9 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देगी। हालांकि कुछ रिपोर्ट के हवाला से कहा गया है कि  Galaxy Note 9 नई तकनीक से लैस होकर आएगा। नई अफवाह फोन को लेकर यह है कि इसमें 6.4 इंच की बड़ी स्क्रीन होगी। साथ ही रिपोर्ट कहती है कि  Galaxy Note 9 में पावर देने के लिए मौज़ूद होगी 4000 एमएएच की बैटरी।

जाने-माने टिप्सटर ने ट्विटर पर  Galaxy Note 9 को लेकर जानकारी दी है। कहा गया है कि इसमें 6.3 इंच स्क्रीन की जगह 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 होगा, जो इससे पहले गैलेक्सी एस9 में आया था।

एक और टिप्सटर ने बताया कि Galaxy Note 9 में आम से बड़ा डिस्प्ले होगा। फोन में 3850 या 4000 एमएएच की बैटरी होगी। अफवाह है कि इसमें यह सबसे बड़ा और महंगा गैलेक्सी स्मार्टफोन होगा। गैलेक्सी नोट 8 से बड़ी बैटरी इसमें दी जाएगी। ध्यान रहे, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 कुछ दिन पहले ही आधिकारिक सपोर्ट पेज पर देखा गया था। लेकिन यह कुछ देशों की ही वेबसाइट पर था। हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर हो सकता है। साथ ही जुगलबंदी के लिए दिए जा सकते हैं 6 जीबी रैम। यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा।
आपकी राय
 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।