Samsung Galaxy Note 8 का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च

 
Samsung Galaxy Note 8 का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन वेरिएंट लॉन्च

ख़ास बातें

  • गैलेक्सी नोट 8 अब ओलंपिक एडिशन में भी लॉन्च किया गया है
  • इसमें कस्टमाइज़्ड लुक और वॉलपेपर हैं
  • नए लिमिटेड एडिशन में पुराने सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 वाले स्पेसिफिकेशन ही है
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 का नया ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया गया है। कंपनी ने दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में Samsung Galaxy Note 8 PyeongChang 2018 Olympic Games Limited Edition पेश किया। दक्षिण कोरियाई कंपनी गैलेक्सी नोट एडिशन के 4,000 से ज़्यादा यूनिट एथलीट और प्योंगचैंग विंटर गेम्स स्टाफ को फरवरी में गेम शुरू होने से पहले देगी। गौर करने वाली बात है कि नए वेरिएंट में सभी स्पेसिफिकेशन ओरिजिनल गैलेक्सी नोट 8 वाले ही हैं। हालांकि इसमें एक चमकदार व्हाटइट रियर ग्लास है और बाहर की तरफ गोल्ड ओलंपिक रिंग और बटन हैं। यह रिंग एक रॉक गोल्डन फिनिश रिम के साथ आने वाली ओलंपिक टॉर्च से प्रेरित है। एस पेन पर भी थोड़ा सी गोल्डन फिनिश है जो लिमिटेड एडिशन गैलेक्सी नोट 8 के साथ आती है।

ओलंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़ियो को सपोर्ट करने के लिए, गैलेक्सी नोट 8 प्योंगचैंग 2018 ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन में पहले से प्योंगचैंग 2018 थीम वाले वॉलपेपर लोड आते हैं। सभी पैरालंपिक विंटर गेम्स में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को लिमिटेड एडिशन गैलेक्सी नोट 8 के लिए पैरालंपिक गेम्स लोगो वाला कवर भी मिलेगा।
 
samsung

जैसा कि हमने बताया कि ओलंपिक थीम वाले कस्टमाइज़ेशन के अलावा, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 प्योंगचैंग 2018 ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन में बाकी सारे स्पेसिफेशन अगस्त में लॉन्च हुए गैलेक्सी नोट 8 जैसे ही हैं। डुअल-सिम (नैनो सिम) सपोर्ट वाले गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच क्वाडएचडी+ (1440x2960 पिक्सल्स) सुपर एमोलेड डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 521 पीपीआई है। गौर करने वाली बात है कि डिस्प्ले का डिफॉल्ट रिज़ॉल्यूशन फुलएचडी+ रहता है लेकिन इसे क्वाडएचडी+ में सेटिंग के जरिए बदला जा सकता है। इस फोन में  एक सैमसंग एक्सीनॉस 8895 प्रोसेसर है। इस फोन में 6 जीबी एलपीडीडीआर4 रैम है। अब बात Samsung Galaxy Note 8 के सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप की। पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को सपोर्ट करते हैं। फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है और आपको 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस की बैटरी 3,300 एमएएच की है और वज़न 195 ग्राम है।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी

डिस्प्ले

6.30 इंच

प्रोसेसर

1.7 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर

फ्रंट कैमरा

8-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

1440x2960 पिक्सल

रैम

6 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 7.1.1

स्टोरेज

64 जीबी

रियर कैमरा

12-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3300 एमएएच

संबंधित ख़बरें

 
Miko
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।