Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को उठेगा पर्दा

Samsung Galaxy Note 10 Launch: सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 से 7 अगस्त को पर्दा उठाया जाएगा। जानें इसके बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को उठेगा पर्दा

Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को उठेगा पर्दा

Samsung Galaxy Note 10 को आधिकारिक तौर पर 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। Samsung ने अपने आगामी Galaxy Unpacked इवेंट के लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा, इवेंट के दौरान नेक्स्ट जेनरेशन Galaxy Note से पर्दा उठाने की योजना बनाई गई है। साथ ही एक टीज़र वीडियो को भी जारी किया गया है जिसमें नए S Pen को दर्शाया गया है। पिछले काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि रेगुलर Galaxy Note 10 के अलावा कंपनी Galaxy Note 10 Pro या Galaxy Note 10+ को भी लॉन्च कर सकती है। 7 अगस्त को आयोजित इवेंट के दौरान Galaxy Note 10 5G मॉडल को भी उतारा जा सकता है।

Galaxy Unpacked इवेंट 7 अगस्त को शाम 4 बजे ET (भारतीय समयानुसार 8 अगस्त सुबह 1:30 बजे) शुरू होगा। इवेंट का आयोजन न्यूयॉर्क के ब्रुकलीन शहर के बार्कलेज सेंटर में किया जाएगा। हमेशा की तरह, आधिकारिक इनवाइट से 7 अगस्त को आयोजित होने वाले इवेंट के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इवाइट पर एस पेन और सिंगल कैमरा लेंस को दर्शाया गया है जो इस बात को कंफर्म करता है कि सैमसंग नए Galaxy Note-सीरीज़ के फोन से पर्दा उठाने वाली है।

Samsung ने भी एक टीज़र वीडियो को जारी किया। इनवाइट की तरह वीडियो में भी एस पेन और सिंगल कैमरा लेंस को दर्शाया गया है। यह इस बात का संकेत दे रहा है कि आगामी फोन में Galaxy S10-सीरीज़ की तरह इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले पैनल हो सकता है।

कुछ समय पहले ऐसा दावा किया गया था कि सैमसंग इस साल Galaxy Note 10 के दो वेरिएंट उतार सकती है जिनके साइज अलग-अलग होंगे। फिलहाल आगामी स्मार्टफोन के नाम तो स्पष्ट नहीं है लेकिन कहा जा रहा था कि कंपनी Galaxy Note 10 के साथ Galaxy Note 10 Pro को भी लॉन्च कर सकती है। लेकिन हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि कंपनी रेगुलर गैलेक्सी नोट 10 के साथ गैलेक्सी नोट10+ को उतार सकती है।

सैमसंग Galaxy Note 10 में 6.28 इंच का डिस्प्ले तो वहीं Galaxy Note 10 Pro या Galaxy Note 10+ में 6.75 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में एन्हांस्ड 'साउंड ऑन डिस्प्ले' तकनीक का इस्तेमाल कर सकती है। इन-हाउस तकनीक Galaxy M40 में दिए स्क्रीन साउंड तकनीक जैसे काम कर सकता है। Galaxy Note 10 की कीमत 1,100 डॉलर-1,200 डॉलर (लगभग 76,000 रुपये-82,700 रुपये) हो सकती है।

Samsung 7 अगस्त को आयोजित इवेंट के दौरान Galaxy Note 10 के साथ हो सकता है कि Galaxy Fold की लॉन्च तारीख की घोषणा भी कर दे। गौर करने वाली बात यह है कि पिछले महीने CNET द्वारा 7 अगस्त के कार्यक्रम की सूचना दी गई थी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

 
 

ADVERTISEMENT

 
#ट्रेंडिंग टेक न्यूज़
#ताज़ा ख़बरें
  1. Samsung Galaxy M30s की कीमत में 2,000 रुपये तक की कटौती
  2. Oppo Find X2 में 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होने का दावा
  3. Nokia के नए फीचर फोन में होगा GAFP OS, एंड्रॉयड पर आधारित
  4. Samsung Galaxy A51 लॉन्च हुआ भारत में, चार रियर कैमरे और 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर से है लैस
  5. Redmi Note 8 Pro ने कैमरा टेस्ट में दिए चौंकाने वाले नतीजे!
  6. Samsung Galaxy A41 की बैटरी को लेकर मिली यह जानकारी
  7. Realme C सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी, Realme C3 और Realme C3s का है इंतजार
  8. Motorola लाने वाली है 5,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, सर्टिफिकेशन से मिली जानकारी
  9. Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2 और Nokia 1.3 की कीमतें व स्पेसिफिकेशन लीक, MWC 2020 में हो सकते हैं लॉन्च
  10. Realme 5 Pro की कीमत हुई कम, अब खरीदें इतने में
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.