Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को उठ सकता है पर्दा!

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को पर्दा उठाया जाएगा। बीते साल सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त को लॉन्च किया गया था।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को उठ सकता है पर्दा!
ख़ास बातें
  • बीते साल सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त को लॉन्च किया गया था
  • Samsung इस साल Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Pro को लॉन्च करेगी
  • प्रो वेरिएंट में प्रेशर सेंसेटिव एजेज़ और 4,500 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर
Samsung Galaxy Note 10 को न्यू यॉर्क में 7 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी एक मीडिया रिपोर्ट से सामने आई है। गैलेक्सी नोट सीरीज़ के अगले फोन को लॉन्च करने के लिए Galaxy Unpacked इवेंट को ब्रुकलीन के बारक्लीज सेंटर में आयोजित किए जाने की खबर है। गौर करने वाली बात है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने Galaxy Note 9 को बीते साल अगस्त में इसी सेंटर में लॉन्च किया था। अभी तक सैमसंग की ओर से Galaxy Note 10 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, नया गैलेक्सी नोट मॉडल कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। यह इनफिनिटी ओ डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा। खबर है कि Samsung इस साल गैलेक्सी नोट परिवार में एक प्रो मॉडल को भी उतारेगी जो बड़ी स्क्रीन के साथ आएगा।

CNET ने मामले से संबंधित सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि Samsung Galaxy Note 10 से 7 अगस्त को पर्दा उठाया जाएगा। बीते साल सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को 9 अगस्त को लॉन्च किया गया था।

लॉन्च की तारीख लगभग एक समान होने के अलावा इस बार कंपनी ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए पिछले साल इस्तेमाल किए गए सेंटर पर ही भरोसा जताया है। याद रहे कि बीते साल Barclays Centre में ही Galaxy Note 9 को लॉन्च किया गया था।

7 अगस्त में अभी काफी वक्त है। आने वाले समय में Samsung अपनी योजना में बदलाव भी कर सकती है। लेकिन Galaxy Fold के लॉन्च में हो रही देरी को देखकर प्रतीत होता है कि कंपनी Galaxy Note 10 के लॉन्च को ज़्यादा दिन नहीं टालना चाहेगी। मकसद साफ है, ग्राहकों को प्रीमियम सेगमेंट का एक और हैंडसेट जल्द मिल सके।

अब तक मिली जानकारियों के आधार पर कहा जा सकता है कि Samsung इस साल Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Pro को लॉन्च करेगी। प्रो वेरिएंट में प्रेशर सेंसेटिव एजेज़ और 4,500 एमएएच की बैटरी जैसे फीचर होंगे। Huawei, OnePlus और Xiaomi जैसे ब्रांड ने भी इस बारअपने-अपने प्रोडक्ट के 'Pro' मॉडल उतारे हैं। संभव है कि इस बार सैमसंग भी इसी राह पर चले।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.