Samsung Galaxy Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy Note 10 Lite को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कंपनी गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ के दो फोन पहले ही भारत में पेश कर चुकी है।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy Note 10 Lite के स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy Note 10 Lite लॉन्च से दूर नहीं

ख़ास बातें
  • फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा
  • गैलेक्सी नोट 10 लाइट में 6 जीबी रैम होने की संभावना
  • Samsung Galaxy Note 10 Lite को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं
Samsung Galaxy Note 10 Lite को लेकर इंटरनेट पर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। यह सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 का कमज़ोर वर्ज़न होगा। ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट को दिसंबर 2019 तक लॉन्च कर दिया जाएगा। नए सैमसंग फोन को 'गीकबैंच' (बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म) पर लिस्ट किया गया जहां पर इसका मॉडल नंबर SM-N770F है। लिस्टिंग से इस फोन को लेकर कई दिलचस्प बातें सामने आई हैं। फोन के प्रोसेसर, क्लॉक स्पीड, रैम और सॉफ्टवेयर के संबंध में जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें- Redmi 8 की अगली सेल अब 1 दिसंबर 2019 को Flipkart पर

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की गीकबेंच पर लिस्टिंग के बारे में जानकारी सबसे पहले '91Mobiles' द्वारा दी गई थी। कथित तौर पर गैलेक्सी एस10 लाइट को गीकबेंच की साइट पर मॉडल नंबर SM-N770F के साथ लिस्ट किया गया था। याद रहे कि जो कि गैलेक्सी एस10 लाइट के मॉडल नंबर SM-G770F से मिलता-जुलता है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, Galaxy Note 10 Lite एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर पर काम करेगा। इसकी क्लॉक स्पीड 1.79 गीगाहर्ट्ज़ होगी और जुगलबंदी के लिए 6 जीबी रैम मौज़ूद होंगे। बता दें कि एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर सैमसंग के गैलेक्सी नोट 9 और गैलेक्सी एस9 फोन में भी इस्तेमाल हो चुका है।

सैमसंग ने पारंपरिक तौर पर अब तक अपने फ्लैगशिप फोन के दो वेरिएंट लॉन्च किए हैं। एक में कंपनी का अपना एक्सीनॉस प्रोसेसर होता है और दूसरे में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन सीरीज का चिपसेट। उम्मीद है कि इस फोन के साथ भी सैमसंग कुछ ऐसा ही करेगी। हो सकता है कि सैमसंग स्नैपड्रैगन पावर्ड गैलेक्सी नोट 10 लाइट कुछ बाजारों में लॉन्च करे। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी नोट 10 लाइट भारत में अगले महीने गैलेक्सी ए91 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Vivo U20 की अगली सेल अब इस दिन होगी Amazon पर

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट की गीकबेंच पर लिस्टिंग के हिसाब से फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। गीकबेंच टेस्ट में फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 667 स्कोर मिला है और मल्टी कोर टेस्ट में 2030 स्कोर। गीकबैंच लिस्टिंग से गैलेक्सी नोट 10 लाइट के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.