Samsung Galaxy M10s होगा इनफिनिटी वी डिस्प्ले और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस

Samsung Galaxy M10s: सैमसंग गैलेक्सी एम10एस के आधिकारिक मैनुअल नोट के मुताबिक, स्मार्टफोन में इनफिनिटी वी डिस्प्ले होगा। गैलेक्सी एम10एस और गैलेक्सी एम10 के बीच सबसे बड़ा अंतर माइक्रो यूएसबी पोर्ट का होगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy M10s होगा इनफिनिटी वी डिस्प्ले और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस

Samsung Galaxy M10 से काफी अलग होगा Samsung Galaxy M10s

ख़ास बातें
  • गैलेक्सी एम10एस के डुअल रियर कैमरा सेटअप में एक वाइड एंगल सेंसर होगा
  • सैमसंग गैलेक्सी एम10एस की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी
  • Samsung Galaxy M10s में एंड्रॉयड 9 पाई और 3 जीबी रैम होने की जानकारी
Samsung India ने गैजेट्स 360 को जानकारी दी थी कि वह दिवाली से पहले भारतीय मार्केट में नए Samsung Galaxy M10s को उतारेगी। कंपनी एक तरफ इसकी तैयारियों में जुटी है। दूसरी तरफ, स्मार्टफोन के मैनुअल को इसकी वेबसाइट पर लिस्ट किर दिया गया है। इससे फोन के बारे में कई ऐसी जानकारियां मिली हैं जिनका खुलासा अभी तक नहीं हुआ था। फोन का मॉडल नंबर SM-M107F_DS है। फिलहाल, कंपनी की ओर से Samsung Galaxy M10s के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसे जल्द ही भारत में सैमसंग गैलेक्सी एम30एस और सैमसंग गैलेक्सी ए50एस के बाद पेश किए जाने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी एम10एस के आधिकारिक मैनुअल नोट के मुताबिक, स्मार्टफोन में इनफिनिटी वी डिस्प्ले होगा। गैलेक्सी एम10एस और गैलेक्सी एम10 के बीच सबसे बड़ा अंतर माइक्रो यूएसबी पोर्ट का होगा। Samsung Galaxy M10s यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा मैनुअल नोट में हैंडसेट में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडियो और अलग माइक्रोएसडी कार्ड दिए जाने का ज़िक्र है। फोन डॉल्बी एटमस टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा, साथ में फेस अनलॉक को भी।

इसके अतिरिक्त अगर Samsung Galaxy M10s के मैनुअल की मानें तो फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में एक वाइड एंगल सेंसर होगा। गैजेट्स 360 के साथ बातचीत में सैमसंग इंडिया के स्मार्टफोन बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट असीम वारसी ने कहा था कि आगामी गैलेक्सी एम10एस की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी और इसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले पैनल, 4,000 एमएएच की बैटरी और तीन रियर कैमरे होंगे।

फोन के ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन अभी भी रहस्य हैं। हालांकि, अगस्त महीने में सामने आई गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि सैमसंग गैलेक्सी ए10एस में एंड्रॉयड 9 पाई, एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस होगा। Samsung Galaxy M10s को वाई-फाई एलायंस डेटाबेस पर भी लिस्ट किया जा चुका है। सैमसंग गैलेक्सी एम10एस के मैनुअल के बारे में जानकारी सैममोबाइल द्वारा दी गई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.