Samsung Galaxy M सीरीज़ का टीज़र अमेज़न इंडिया पर ज़ारी, इनफिनिटी वी डिस्प्ले होने की पुष्टि

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy M सीरीज़ का टीज़र अमेज़न इंडिया पर ज़ारी, इनफिनिटी वी डिस्प्ले होने की पुष्टि
ख़ास बातें

गैलेक्सी एम सीरीज़ के एक स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होना तय

कम से कम एक मॉडल में बैकपैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि

नए हैंडसेट में बड़ी बैटरी दिए जाने की उम्मीद है

Samsung Galaxy M सीरीज़ के स्मार्टफोन का टीज़र अमेज़न इंडिया पर ज़ारी कर दिया गया है। कंपनी इन मॉडल के ज़रिए भारतीय मार्केट में चीनी ब्रांड की बढ़ती हिस्सेदारी को चुनौती देना चाहती है। अमेज़न इंडिया पर इस सीरीज़ के लिए माइक्रोसाइट को लाइव किया गया है जिससे इन हैंडसेट में इनफिनिटी वी डिस्प्ले होने की पुष्टि हुई है। Galaxy M लाइनअप में तीन मॉडल उतारे जाने की उम्मीद है- Samsung Galaxy M10, Samsung Galaxy M20 और Samsung Galaxy M30। खबर आई है कि Samsung की गैलेक्सी एम सीरीज़ की कीमत 9,500 रुपये से शुरू होगी। बता दें कि गैलेक्सी एम सीरीज़ से भारतीय मार्केट में 28 जनवरी को पर्दा उठेगा।

माइक्रोसाइट से पता चला है कि गैलेक्सी एम सीरीज़ के फोन इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ आएंगे। यह कंपनी के लिए नए किस्म का डिस्प्ले पैनल है जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए कटआउट है, बहुत हद तक वाटरड्रॉप नॉच की तरह। इसके बारे में ऐलान सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस में ही किया गया था।

नए डिस्प्ले पैनल के अलावा गैलेक्सी एम सीरीज़ के एक स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होना तय है। Amazon.in की लिस्टिंग से कम से कम एक मॉडल में बैकपैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा नए हैंडसेट में बड़ी बैटरी दिए जाने की उम्मीद है और इनके तीन गुना ज़्यादा तेज़ी से चार्ज होने का दावा है।

अमेज़न इंडिया की माइक्रोसाइट पर उपलब्ध ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और लाउडस्पीकर ग्रिल की पुष्टि करती हैं। नए मॉडल में पावरफुल प्रोसेसर होने का भी दावा है। प्रोसेसर के बारे में इसके अलावा कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

Amazon.in के अलावा गैलेक्सी एम सीरीज़ को सैमसंग इंडिया साइट पर भी फीचर किया गया है। सैमसंग इंडिया ने सोमवार को ही पुष्टि की कि नए मॉडल अमेज़न इंडिया के अलावा सैमसंग की अपनी साइट पर उपलब्ध होंगे। दक्षिण कोरिया की यह कंपनी नए हैंडसेट के ज़रिए युवाओं को लुभाना चाहती है।

बता दें कि गैलेक्सी एम सीरीज़ से 28 जनवरी को पर्दा उठेगा। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज़ की शुरुआती कीमत 9,500 रुपये होगी। इसके अलावा गैलेक्सी एम सीरीज़ के कई हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन भी लीक हो चुके हैं।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT