Samsung Galaxy M सीरीज़ से 28 जनवरी को उठेगा पर्दा

Samsung के आगामी Galaxy M Series स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी और अहम जानकारी सामने आई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy M सीरीज़ से 28 जनवरी को उठेगा पर्दा

Samsung Galaxy M सीरीज़ से 28 जनवरी को उठेगा पर्दा

ख़ास बातें
  • Galaxy M सीरीज के अंतर्गत तीन नए स्मार्टफोन हो सकते हैं लॉन्च
  • Samsung Galaxy M सीरीज के फोन मिलेंगे Amazon.in पर
  • 28 जनवरी को लॉन्च होंगे Galaxy M सीरीज के फोन
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung के आगामी Galaxy M Series स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी और अहम जानकारी सामने आई है। सैमसंग ने प्रेस विज्ञप्ति में गैलेक्सी एम सीरीज की लॉन्च तारीख से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने इस बात को कंफर्म किया है कि 28 जनवरी को Samsung Galaxy M सीरीज़ को भारत में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह भी बताया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के अंतर्गत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन 'पावरफुल' डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर से लैस होंगे।

Samsung ने इस बात की भी पुष्टि की है कि Galaxy M सीरीज़ स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India और कंपनी के आधिकारिक सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर मिलेंगे। कंपनी बजट गैलेक्सी एम सीरीज स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में उतारने से पहले इन्हें भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। गैलेक्सी एम सीरीज के अंतर्गत तीन नए स्मार्टफोन को उतारा जाना है, लेकिन कंपनी ने फिलहाल फोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है।

कई लीक रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि गैलेक्सी एम सीरीज़ कें अंतर्गत Galaxy M10, M20 और M30 को उतारा जा सकता है। कुछ समय पूर्व गैलेक्सी एम30 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन AllAboutSamsung द्वारा लीक किए गए थे। लीक हुई जानकारी से पता चला था कि गैलेक्सी एम30 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy M10 को अमेरिका की सर्टिफिकेशन साइट FCC पर लिस्ट किया जा चुका है। इसमें एंड्रॉयड ओरियो, 6.02 इंच स्क्रीन, एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 16 जीबी/ 32 जीबी स्टोरेज होने का दावा किया गया है। दूसरी तरफ, Samsung Galaxy M20 वेरिएंट को भी यूएस की एफसीसी वेबसाइट पर लिस्ट किए जाने की खबर है। इसका डाइमेंशन 156.4x74.5x8.8 मिलीमीटर है। यह 6.13 इंच डिस्प्ले की ओर इशारा है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी होगी।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी