Samsung Galaxy J8 को भारत में एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy J8 को भारत में एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर

Samsung Galaxy J8 को भारत में एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर

ख़ास बातें
  • डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है Samsung Galaxy J8
  • 3,500 एमएएच की बैटरी है Samsung Galaxy J8 में
  • 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है सैमसंग गैलेक्सी जे8 में

Samsung Galaxy J6 को पिछले सप्ताह एंड्रॉयड पाई (Android Pie) अपडेट मिला था और अब Samsung Galaxy J8 को भारत में अपडेट मिलने की खबर सामने आ रही है। इस माह के शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी जे8 के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को ग्लोबली जारी किया गया था और अब भारत में रह रहे Samsung Galaxy J8 यूज़र्स के लिए अपडेट को रोल आउट किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी जे8 के लिए जारी हुए अपडेट का फाइल साइज़ 1196 एमबी है तो इस बात को सुनिश्चित कर लें कि आपके फोन की स्टोरेज में जगह मौजूद है या नहीं। फोन को वाई-फाई से कनेक्ट करने और फोन को चार्ज पर लगाने के बाद ही अपडेट को डाउनलोड करें। अपडेट अप्रैल 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है।

TizenHelp की रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी जे8 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी किया गया है। लेटेस्ट अपडेट का फर्मवेयर वर्जन J810GDDU2BSD5/J810GODM2BSD5/J810GDDU2BSC6 है और यह सैमसंग वन यूआई एक्सपीरियंस के साथ आ रहा है।

518uo4k8

Samsung Galaxy J8 का चेंजलॉग

अपडेट को ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए रोल आउट किया गया है। अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो Settings > Software Update > Download Updates में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि Samsung Galaxy J6 को भी हाल ही में एंड्रॉयड पाई (Android Pie) अपडेट प्राप्त हुआ है।
 

Samsung Galaxy J8 की भारत में कीमत

सैमसंग गैलेक्सी जे8 को भारत में पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था और हाल ही में हैंडसेट की कीमत में भी कटौती भी की गई है। पिछले साल स्मार्टफोन को 18,990 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन Galaxy J8 अब 15,990 रुपये में उपलब्ध है।
 

Samsung Galaxy J8 स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी जे8 में 6 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में पॉलीकार्बोनेट डिज़ाइन है। यह डुअल सिम हैंडसेट एंड्रॉयड ओरियो पर चलेगा। इसका सिर्फ एक वेरिएंट है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। यूज़र 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे।

Samsung Galaxy J8 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है, एफ/1.9 अपर्चर वाला। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/1.9 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। दोनों ही तरफ फ्लैश भी दिए गए हैं।

इसकी बैटरी 3500 एमएएच की है। स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर से लैस है। सैमसंग गैलेक्सी जे8 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले6.00 इंच
प्रोसेसर1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर
फ्रंट कैमरा16-मेगापिक्सल
रियर कैमरा16-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता3500 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड 8.0
रिज़ॉल्यूशन720x1440 पिक्सल
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी