Samsung Galaxy J7 Pro की कीमत कम होने की खबर

 
Samsung Galaxy J7 Pro की कीमत कम होने की खबर

ख़ास बातें

  • बीते साल जून में लॉन्च किया गया था सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो
  • Galaxy J7 Pro की कीमत में पहले भी हो चुकी है 2,000 रुपये की कटौती
  • इस हैंडसेट को नई कीमत में ऑफलाइन मार्केट में ही बेचा जा रहा है
Samsung Galaxy J7 Pro की कीमत में कटौती किए जाने की खबर है। यह जानकारी मुंबई के एक नामी रिटेलर ने दी है। जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो को अब भारत में 16,900 रुपये में बेचा जाएगा। याद रहे कि Galaxy J7 Pro को भारत में Galaxy J7 Max के साथ बीते साल जून में लॉन्च किया गया था। इससे पहले दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती की जा चुकी है। इसके बाद गैलेक्सी जे7 प्रो की कीमत 20,900 रुपये से घटकर 18,900 रुपये हो गई थी। फिलहाल, इस हैंडसेट को नई कीमत में ऑफलाइन मार्केट में ही बेचा जा रहा है।

मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्वीट करके भारत में Samsung Galaxy J7 Pro की कीमत में कटौती की जानकारी दी। हालांकि, सैमसंग की अपनी ई-कॉमर्स साइट के अलावा फ्लिपकार्ट व अमेज़न इंडिया पर नई कीमत का ज़िक्र नहीं है। हमने कीमत में कटौती को लेकर Samsung India से संपर्क किया है। जानकारी मिलते ही इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

Galaxy J7 Pro, सैमसंग के लोकप्रिय मिड-रेंज स्मार्टफोन में से एक है। यह स्लिम मेटल यूनीबॉडी डिजाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा Galaxy J7 Pro में सैमसंग पे भी है जो आमतौर पर सैमसंग के महंगे फोन का हिस्सा रहता है।
 

Samsung Galaxy J7 Pro स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी जे7 प्रो में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920x 1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन से लैस है। इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर के साथ माली टी830 जीपीयू दिया गया है। रैम 3 जीबी है और इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी।
 
Samsung Galaxy J7 Pro में 3,600 एमएएच की बैटरी है और यह एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेगा। गैलेक्सी जे7 प्रो में आपको एफ/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा जो एलईडी फ्लैश से लैस है। फ्रंट हिस्से पर आपको एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का ही सेंसर मिलेगा। बेहतर सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। कनेक्टिविटी फ़ीचर में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल हैं। सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसे फिज़िकल होम बटन में जगह मिली है।
आपकी राय

संबंधित ख़बरें

 
OnePlus 6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।