Samsung Galaxy J7 Pro एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर

Samsung Galaxy J7 Pro के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट फिलहाल रूस में रोलआउट किया गया है। अपडेट के चेंजलॉग या साइज़ के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy J7 Pro एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर
ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy J7 Pro 5.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आता है
  • Galaxy J7 Pro को भारत में जून 2017 में लॉन्च किया गया था
  • अब सैमसंग का यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई पर चलेगा
Samsung Galaxy J7 Pro को एंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने की खबर है। अपडेट अपने साथ फोन के लिए मई 2019 का सिक्योरिटी पैच भी लेकर आता है। एंड्रॉयड पाई अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न J730FMXXU5CSEE है। अब Galaxy J7 Pro एंड्रॉयड पाई अपडेट पाने वाला सैमसंग ब्रांड का पहला बजट स्मार्टफोन बन गया है। याद रहे कि Galaxy J7 Pro को भारत में जून 2017 में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ आया था। बीते साल इस फोन को एंड्रॉयड ओरियो अपडेट मिला था। अब गैलेक्सी जे7 प्रो यूज़र्स को एंड्रॉयड पाई मिलना शुरू हो गया है।

सैममोबाइल के मुताबिक, Samsung Galaxy J7 Pro के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट फिलहाल रूस में रोलआउट किया गया है। अपडेट के चेंजलॉग या साइज़ के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। उम्मीद है कि इस फोन को एंड्रॉयड पाई पर आधारित नया वन यूआई के सभी फीचर मिल जाएंगे। फोन को गेसचर आधारित नेविगेशन और एडेप्टिव बैटरी मिलने की उम्मीद है।

इस अपडेट के साथ पुरानी कमियों को तो दूर किया गया है। साथ में परफॉर्मेंस भी बेहतर हो जाएगी। हम अपने हर पाठक को इस अपडेट को डाउनलोड करने का सुझाव देंगे। अब रूस में रोलआउट शुरू हो गया है। भारत में भी इस फोन को जल्द ही यह अपडेट मिलना चाहिए।

अहम खासियतों की बात करें तो Samsung Galaxy J7 Pro 5.5 इंच के फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले, एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज और 3,600 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी