Samsung Galaxy J7 Duo कंपनी की साइट पर लिस्ट, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

 
Samsung Galaxy J7 Duo कंपनी की साइट पर लिस्ट, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

सैमसंग स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन का मैन्युअल कंपनी की साइट पर लिस्ट
  • हैंडसेट SM-J720F मॉडल नंबर के साथ देखा गया है
  • सैमसंग की साइट पर लिस्ट होने के बाद भारत में लॉन्च होने की उम्मीद
Samsung Galaxy J7 Duo  अब आधिकारिक तौर पर नज़र आ गया है।  यह हैंडसेट SM-J720F मॉडल नंबर के साथ जहां Galaxy J8 (2018) नाम से देखा गया था, वहीं अब यह Galaxy J7 Duo नाम से दिखा है। अब सैमसंग की आधिकारिक साइट पर एक यूज़र मैन्युअल ने Galaxy J7 Duo का इशारा दिया है।  साथ ही सैमसंग इंडिया की साइट पर भी एक फोन देखा गया है, जिसके अंतरराष्ट्रीय बाज़ार के साथ-साथ भारत में जल्द लॉन्च होने की संभावना है। कहा जा रहा है कि यह Galaxy J7 Duo ही होगा।

सैमसंग के डाउनलोड सेंटर से डिज़ाइन का भी खुलासा हुआ है, जिसमें Galaxy J7 Duo का मॉडल नंबर SM-J720F दिख रहा है। देखा गया है कि स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें फ्रंट फेसिंग एलईडी फ्लैश भी होगा। फ्रंट पर डिवाइस का लेआउट दर्शाता है कि होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। साथ ही 3.55 एमएम का हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट से भी यह लैस होगा।
 
samsung

विस्तार से बात करें तो मैन्युअल में देखने को मिला है कि SM-J720F मॉडल वाला गैलेक्सी जे7 बिक्सबी होम के साथ आएगा। अगर ऐसा होता है तो इस फीचर से लैस सैमसंग की सूची में यह दूसरा हैंडसेट होगा। बता दें कि गैलेक्सी जे7+ में बिक्सबी होम था। यह हैंडसेट पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था। वॉयस असिस्टेंट पहले मिड रेंज और हाई-एंड गैलेक्सी सीरीज़ में ही दिया जाता था। सैमसंग का मैन्युअल इशारा करता है कि फोन डुअल सिम को सपोर्ट करेगा।

इससे पहले फोन गीकबेंच और जीएफएक्सबेंच पर लिस्ट देखा गया है। कहा  जा चुका है कि फोन में 5.5 इंच का टचस्क्रीन पैनल, एक्सीनोस 7885 प्रोसेसर होगा। रैम विकल्प 2 जीबी व 3 जीबी होंगे। साथ ही इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी हो सकता है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। साथ ही फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल दिया जा सकता है। इसके अलावा एक स्क्रीनशॉट से पता चला था कि फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करेगा।
आपकी राय
 
OnePlus 6
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।