Samsung Galaxy J7 Duo के बारे में जानकारी लीक, जल्द लॉन्च हो सकता है भारत में

 
Samsung Galaxy J7 Duo के बारे में जानकारी लीक, जल्द लॉन्च हो सकता है भारत में

सैमसंग स्मार्टफोन

ख़ास बातें

  • Samsung SM-J720F स्मार्टफोन आ रहा दूसरे नाम से
  • पहले लगाया था Galaxy J8 (2018) नाम से लॉन्च होने का अंदाज़ा
  • अब Galaxy J7 Duo नाम से आ रहा फोन, लगा इन फीचर का अंदाज़ा
Samsung SM-J720F जिसे पहले  Galaxy J8 (2018) कहा गया था, वह अब  Galaxy J7 Duo नाम से लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन की चर्चा लिस्टिंग साइट गीकबेंच और जीएफएक्सबेंच पर देखे जाने के बाद शुरू हो गई है। साइट पर हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन विस्तार से बताए गए हैं। कहा जा रहा है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

जीएसएमअरीना की रिपोर्ट के हवाले से पता चला है कि SM-J720F दरअसल Galaxy J7 Duo है। बूटलोडर से इस कथित गैलेक्सी जे7 डुओ की बूट स्क्रीन भी देखी गई है। इसमें भी नाम Galaxy J7 Duo ही दिख रहा है। तस्वीर 720x1280 रिजॉल्यूशन में है, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि हैंडसेट में रेग्युलर एचडी डिस्प्ले पैनल होगा। फर्मवेयर वर्ज़न की बात करें तो यह  J720FDDU1ARCJ / J720FODM1ARCJ / J720FXXU1ARCB है।

जीएसएम अरीना द्वारा पोस्ट किए गए कुछ स्क्रीनशॉट में कर्नल और सिस्टम फ्लैश फाइल दिख रही है। इनके मुताबिक, हैंडसेट में एक्सीनोस 7885 प्रोसेसर काम करेगा। हैंडसेट के एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलने की संभावना है। हम यह भी कह सकते हैं कि इसके टॉप पर सैमसंग एक्सपीरिएंस यूआई होगी।

पिछली लिस्टिंग की बात करें तो Samsung SM-J720F के लिए 5.5 इंच के टचस्क्रीन पैनल का अनुमान लगाया गया था। साथ ही कहा गया था कि फोन 2 जीबी रैम और 3 जीबी रैम विकल्प में आएगा। इसमें 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा। साथ ही 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। गीकबेंच साइट की लिस्टिंग बताती है कि इसे जनवरी में अपलोड किया गया था। लिहाज़ा कहा जा सकता है हैंडसेट को आने में अब बहुत देर नहीं होगी।
आपकी राय
 
Honor 7C
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।