Samsung Galaxy J6 में है इनफिनिटी डिस्प्ले, होने वाला है 21 मई को लॉन्च

 
Samsung Galaxy J6 में है इनफिनिटी डिस्प्ले, होने वाला है 21 मई को लॉन्च

Samsung Galaxy J6

ख़ास बातें

  • Samsung 21 मई को मुंबई में एक इवेंट आयोजित करेगी
  • Galaxy J के दो और Galaxy A के दो स्मार्टफोन देंगे दस्तक?
  • अगले दिन यानी, 22 मई से उपलब्ध हो जाएंगे नए हैंडसेट
Samsung 21 मई को मुंबई में एक इवेंट आयोजित करने जा रही है। माना जा रहा है कि Samsung  इस दिन Galaxy J के दो  और  Galaxy A के दो स्मार्टफोन दस्तक दे सकते हैं। अब कंपनी ने यह सार्वजनिक कर दिया है कि वह  Samsung Galaxy J6 स्मार्टफोन देश में 21 मई को उतारेगी। यह अगले दिन यानी, 22 मई से स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा। सैमसंग इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ऐलान किया गया है कि  Samsung Galaxy J6 भारत में लॉन्च होगा।

इसकी उपलब्धता अगले दिन से ही शुरू हो जाएगी। ट्वीट के साथ पोस्ट किए गए वीडियो में इसके इनफिनिटी डिस्प्ले की पुष्टि हुई है। ध्यान रहे, बेज़ल लेस डिस्प्ले डिज़ाइन इससे पहले  Samsung Galaxy Note 8 और Samsung Galaxy S9 में देखा जा चुका है। अब ये डिस्प्ले मिड-रेंज फोन में भी देना शुरू हो गया है।  Samsung Galaxy J6 के 5.6 इंच के एचडी+ एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले से लैस होकर आने की उम्मीद है। फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर काम करेगा।

साथ देंगे 2 जीबी, 3 जीबी के रैम विकल्प। फोन को पावर देगी 3000 एमएएच की बैटरी। फोन डुअल सिम को सपोर्ट करेगा। स्टोरेज विकल्प 32 जीबी व 64 जीबी होंगे।  Samsung Galaxy J6 के रियर में आ रहा है 13 मेगापिक्सल का सेंसर। फ्रंट सेंसर 8 मेगापिक्सल है।  Samsung Galaxy J6 में एस बाइक मोड और अल्ट्रा डेटा सेविंग फीचर भी यूज़र को मिलेंगे।

हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सैमसंग लॉन्च इवेंट में  Samsung Galaxy J6 से पर्दा उठाएगी या गैलेक्सी ए या जे सीरीज़ के किसी अन्य फोन से। लेकिन  Samsung Galaxy J6 को लेकर आई जानकारी स्पष्ट है। गैलेक्सी ए-सीरीज़ स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के आस-पास हो सकती है, जबकि जे-सीरीज़ के लिए यूज़र को खर्चने पड़ेंगे 15,000 रुपये से 20,000 रुपये तक।

डिस्प्ले

5.50 इंच

प्रोसेसर

1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर

फ्रंट कैमरा

5-मेगापिक्सल

रिज़ॉल्यूशन

720x1280 पिक्सल

रैम

2 जीबी

ओएस

एंड्रॉ़यड 8.0

स्टोरेज

16 जीबी

रियर कैमरा

13-मेगापिक्सल

बैटरी क्षमता

3000 एमएएच
आपकी राय
तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। दिल खोलकर हंसना, रोड ट्रिप और ज़िंदादिल लोग तसनीम को पसंद हैं। सिनेमा,... और भी »

संबंधित ख़बरें

 
RealMe 1
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।