Samsung Galaxy J6+ के स्पेसिफिकेशन लीक

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy J6+ के स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy J6

ख़ास बातें

  • भारत में Samsung Galaxy On6+ के नाम से आ सकता है यह फोन
  • Samsung Galaxy J6+ में होगा स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर
  • स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप और 4350 एमएएच की बैटरी होगी
इनफिनिटी डिस्प्ले डिज़ाइन वाले Samsung Galaxy J6 को इस साल मई महीने में भारत में लॉन्च किया गया था। अब जानकारी मिली है कि Samsung अब इस फोन के ज़्यादा पावरफुल वेरिएंट लाने की तैयारी कर रही है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy J6+ को चुनिंदा मार्केट के लिए बनाया जा रहा है। हालांकि, भारत में इस स्मार्टफोन को Samsung Galaxy On6+ के नाम से जाना जाएगा। गौर करने वाली बात है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर काम करेगा।

एक्सडीए डेवलपर्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  'j6plte' कोडनेम वाले Samsung Galaxy J6+ वेरिएंट के बारे में सबसे पहले एक कॉन्ट्रूब्यूटर द्वारा बताया गया है। 'j6plte' के फर्मवेयर फाइल्स से पता चलता है कि मॉडल नंबर "Samsung J6-Plus LTE CIS SER" है। जैसा कि हमने बताया, Galaxy J6+ वेरिएंट कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आता है। बता दें कि गैलेक्सी जे6 हैंडसेट एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप और 4350 एमएएच की बैटरी होगी।


भारत में Samsung अपने Galaxy J6+ हैंडसेट को Galaxy On6+ के नाम से लॉन्च कर सकती है। ज्ञात हो कि Galaxy J6 और Galaxy On6 के ज़्यादातर फीचर और स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं। रिपोर्ट में साफ-साफ कहा गया है कि इस फोन को भारत में लॉन्च किए जाने का अनुमान पूरी तरह से कयासों पर आधारित है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जे6+ में 5.6 इंच का एचडी+ (720x1480 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। यह सिंगल सेल्फी कैमरे और एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो पर चलेगा। बता दें कि गैलेक्सी जे6+ की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT