Samsung Galaxy J4 की तस्वीरें आईं सामने

 
Samsung Galaxy J4 की तस्वीरें आईं सामने

Samsung Galaxy J4 की तस्वीरें आईं सामने

Samsung अपनी किफायती सीरीज़ का अगला स्मार्टफोन Galaxy J4 इसी साल लॉन्च कर सकती है। हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी की गैलेक्सी सीरीज़ के 4 मॉडल मई महीने में आ रहे हैं। इससे पहले हमने Galaxy J6 और Galaxy J8 को बेंचमार्क पर देखा था। अब करीब आता दिख रहा है Galaxy J4 हैंडसेट। स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें लीक हुई हैं। साथ ही इसे सैमसंगकी वेबसाइट के कुछ ऑफिशियल पेज पर भी देखा गया है। माना जा रहा है कि सैमसंग जल्द ही इस फोन से पर्दा उठाएगी।

Galaxy J4 (SM-J400) स्मार्टफोन सैमसंग इंडिया, फिलीपींस और सऊदी अरब की साइट पर देखा गया है। डिटेल से पुष्टि हुई है कि कंपनी इन्हें शुरुआत में इन्हीं देशों में उतार सकती है। हालांकि, स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ से बहुत कुछ सामने नहीं आया है। सैमसंग सपोर्ट पेज पर Galaxy J4 देखा गया है। स्मार्टफोन को एनसीसी ताइवान में अप्रूवल के लिए जमा कर दिया गया है। तस्वीरें एंजेंसी की वेबसाइट पर भी दिखी हैं। तस्वीरों के मुताबिक, Galaxy J4 में मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन नहीं है। ध्यान रहे, स्मार्टफोन को ब्लूटूथ और वाई-फाई सर्टिफिकेशन रिसीव हुआ है।

Galaxy J4 की तस्वीरें इशारा करती हैं कि इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले नहीं होगा। स्मार्टफोन के फ्रंट में फिज़िकल बटन रहेंगी। दिलचस्प है कि सैमसंग 4 नए गैलेक्सी जे सीरीज़ के स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। इनमें इनफिनिटी डिस्प्ले हो सकते हैं। ये स्मार्टफोन मई में आ सकते हैं।
आपकी राय
 
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।