Samsung Galaxy J4+ और Samsung Galaxy J6+ इस हफ्ते होंगे भारत में लॉन्च

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy J4+ और Samsung Galaxy J6+ इस हफ्ते होंगे भारत में लॉन्च

ख़ास बातें

  • Galaxy J6+ में दो रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है
  • Samsung Galaxy J4+ में नया इमोटीफाई फीचर होगा
  • दोनों स्मार्टफोन को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर किया गया था लिस्ट
भारतीय मार्केट में चीनी कंपनियों के बढ़ते दबदबे को चुनौती देने के मकसद से Samsung जल्द ही दो नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy J6+ और Samsung Galaxy J4+ की। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की मानें तो दोनों ही सैमसंग स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच है। Galaxy J6+ में दो रियर कैमरे दिए जाने की उम्मीद है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फोन साइड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट के साथ आएगा। Samsung Galaxy J4+ में नया इमोटीफाई फीचर होगा। ऐसा लगता है कि यह मैसेजिंग से संबंधित के एक खास फीचर होगा।

इससे पहले Samsung ने भारतीय मार्केट में Galaxy J8 और Samsung Galaxy J6 मिड-रेंज स्मार्टफोन उतारे थे। जुलाई में सैमसंग ने दावा किया कि भारत में गैलेक्सी जे8 और गैलेक्सी जे6 के 20 लाख से ज्यादा यूनिट बिके थे।

गौर करने वाली बात है कि पहले ही सैमसंग ब्रांड के इन दोनों स्मार्टफोन को ब्लूटूथ एसआईजी पोर्टल पर लिस्ट किया गया था। इन दो फोन को SM-J610 और SM-J415 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया। लिस्टिंग से Samsung Galaxy J6+ और Samsung Galaxy J4+ के बारे में जानकारी सामने आई है।

Samsung Galaxy J6+ और Galaxy J4+ को Bluetooth SIG की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसके बारे में सबसे पहले जानकारी डच ब्लॉग Galaxy Club ने दी। SM-J610F मॉडल नंबर वाला फोन (Galaxy J6+) सिंगल और डुअल सिम वेरिएंट में आएगा। पहले इस फोन को Samsung Galaxy J6 Prime नाम से बुलाए जाने के दावे किए जा रहे थे। वहीं, Galaxy J4+ को Galaxy J4 Prime का नाम मिलने की उम्मीद थी। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेंगे। इनमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा। दोनों ही फोन को सबसे पहले हॉलैंड और वियतनाम में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है।

 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी