Samsung Galaxy J2 Core एंड्रॉयड वन फोन की तस्वीर आई सामने

Share on Facebook Tweet Share Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy J2 Core एंड्रॉयड वन फोन की तस्वीर आई सामने

ख़ास बातें

  • Galaxy J2 Core के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है
  • Galaxy J2 Core में 5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद
  • 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर में
Samsung Galaxy J2 Core, सैमसंग ब्रांड का पहला एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन होगा। Samsung के इस फोन के रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) लीक हुए हैं। रेंडर में गैलेक्सी जे2 कोर के अलग-अलग कलर वेरिएंट नज़र आ रहे हैं। गौर करने वाली बात है कि हाल में आधिकारिक यूज़र मैनुअल से सार्वजनिक हुए स्कीमाज़ से ऐसे ही डिज़ाइन की बात सामने आई थी। यूज़र मैनुअल से फोन में रीमूवेबल बैटरी पैक और कई एंड्रॉयड गो ऐप्स होने का पता चला था। वहीं, गीकबेंच लिस्टिंग पर गौर करें तो Galaxy J2 Core में 5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले और क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर के साथ आएगा।

SamMobile द्वारा जारी की गई तस्वीर में सैमसंग गैलेक्सी जे2 कोर का पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है। पांच कलर वेरिएंट नज़र आ रहे हैं जिसमें ब्लू और पर्पल भी शामिल हैं। प्लास्टिक बॉडी की भी पुष्टि होती है। इसके अलावा लाउडस्पीकर ग्रिल भी पिछले हिस्से पर है और यहां एक मात्र सेंसर को जगह मिली है। गैलेक्सी सीरीज़ के अन्य मॉडल की तरह Samsung की ब्रांडिंग पिछले हिस्से पर है।

SamMobile द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में Galaxy J2 Core के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि इस मॉडल में 5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। यह 1.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा। स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 2600 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

जानकारी सामने आई है कि Samsung अपने गैलेक्सी जे2 कोर स्मार्टफोन भारत जैसे उभरते मार्केट के लिए बना रही है। इसके कई वेरिएंट होंगे जिनके मॉडल नंबर हैं- SM-J260F, SM-J260G और SM-J260M। यूज़र मैनुअल से यह बात भी साफ हुई थी कि एंड्रॉयड गो मॉडल होने के बावजूद यह सैमसंग एक्सीपीरियंस यूज़र इंटरफेस के साथ आएगा। स्मार्टफोन में स्मार्ट स्विच ऐप दिए जाने की उम्मीद है जिसकी मदद से यूज़र दो डिवाइस के बीच डेटा स्विच कर पाएंगे।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT