Samsung के इस Galaxy स्मार्टफोन में हो सकते हैं 4 रियर कैमरे

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung के इस Galaxy स्मार्टफोन में हो सकते हैं 4 रियर कैमरे

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy A9 Star Pro में हो सकता है बिक्सबी बटन
  • गैलेक्सी स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएंट हो सकते हैं लॉन्च
  • Samsung Galaxy A7 (2018) में हो सकता है ट्रिपल रियर कैमरा
दक्षिण कोरियाई मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung ने हाल ही में 11 अक्टूबर को आयोजित इवेंट की घोषणा की है। इवेंट के दौरान चार रियर कैमरे वाला नया गैलेक्सी स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक हुई जानकारी इस बात की और इशारा कर रही है कि इवेंट के दौरान Samsung Galaxy A9 Star Pro और Galaxy A7 (2018) स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी ए9 स्टार प्रो (2018) और गैलेक्सी ए7 (2018) इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। लीक हुई तस्वीर से काफी कुछ पता चला है, जैसे कि गैलेक्सी ए7 (2018) में तीन रियर कैमरे। वहीं गैलेक्सी ए9 स्टार प्रो में चार रियर कैमरे होने की उम्मीद है। अगर ऐसा हुआ तो यह Samsung का पहला क्वाड कैमरा सेटअप वाला फोन होगा।

SamsungMobile.News ने ट्वीट करते हुए कहा कि Galaxy A9 Star Pro (2018) का मॉडल नंबर SM-A920 हो सकता है। बैक पैनल परचार रियर कैमरे होंगे और इसके नीचे फ्लैश होगी। स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू ग्रेडिएंट और पिंक ग्रेडिएंट कलर में लॉन्च हो सकता है। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। ऑडियो के लिए 3.5 मिलीमीटर का हेडफोन जैक दिया गया है। टिप्सटर ने कहा कि सैमसंग के अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह SM-A920 मॉडल भी बिक्सबी बटन के साथ आएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि Samsung Galaxy A9 Star Pro की कीमत 500 यूरो (लगभग 42,600 रुपये) हो सकती है।
aa9t05lo

Photo Credit: Galaxyclub.nl

SamsungMobile.News ने एक अन्य ट्वीट में Galaxy A7 (2018) की जानकारी देते हुए तस्वीर को भी शेयर किया है। तस्वीर में गैलेक्सी ए7 (2018) के बैक पैनल पर तीन वर्टिकल रियर कैमरे नजर आ रहे हैं। सेंसर के नीचे फ्लैश भी मौजूद है। टिप्सटर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 710 या स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट से लैस हो सकता है। Galaxyclub.nl ने भी स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर (रेंडर) को लीक कर दिया है। हैंडसेट ब्लैक और ब्लू दो रंग के बैक पैनल में नजर आ रहा है। बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है, उम्मीद है कि फोन के साइड में सेंसर दिया जाए। Galaxy A7 (2018) में एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम हो सकती है। Samsung के ये दोनों हैंडसेट 11 अक्टूबर को लॉन्च हो सकते हैं।
 
4fhpb5d4

Photo Credit: SamsungMobile.News

आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी