Samsung Galaxy A9 Star Pro की तस्वीर लीक, यह होगा चार रियर कैमरे वाला फोन

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A9 Star Pro की तस्वीर लीक, यह होगा चार रियर कैमरे वाला फोन

Samsung Galaxy A9 Star Pro में हो सकता है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy A9 Star Pro की कॉन्सेप्ट इमेज लीक
  • गैलेक्सी ए9 स्टार प्रो में हो सकते हैं चार रियर कैमरे
  • एमोलेड डिस्प्ले से लैस हो सकता है Galaxy A9 Star Pro
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने 11 अक्टूबर को आयोजित इवेंट की घोषणा कर दी है। लॉन्च इवेंट से पहले Samsung Galaxy A9 Star Pro की तस्वीर लीक हो गई है। उम्मीद है कि इवेंट के दौरान Samsung अपना पहला चार रियर कैमरे वाला गैलेक्सी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कॉन्सेप्ट इमेज में Galaxy A9 Star Pro का बैक पैनल नजर आ रहा है। चार रियर कैमरे सेंसर के ठीक नीचे एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। बैक पैनल पर चौकोर आकार का फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी ए9 स्टार प्रो दिखने में Galaxy A7 (2018) की तरह है। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए7 (2018) को आज भारत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन तीन रियर कैमरों के साथ लॉन्च किया गया है।
 

Samsung Galaxy A9 Star Pro के स्पेसिफिकेशन

AllAboutSamsung.de की रिपोर्ट में गैलेक्सी ए9 स्टार प्रो के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरे के साथ 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू सेंसर, 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 10 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Galaxy A9 Star Pro में 24 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 576 सेंसर दिया जा सकता है।
 
nn157eu4

Photo Credit: AllAboutSamsung.de

सैमसंग के इस हैंडसेट में 6.28 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए 3,720 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।AllAboutSamsung.de पर जारी तस्वीर को देखने से यह हैंडसेट तीन रियर कैमरे वाले Galaxy A7 (2018) की तरह लग रहा है। सैमसंग गैलेक्सी ए9 स्टार प्रो Galaxy A सीरीज का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो चार रियर कैमरों के साथ आएगा। बैक पैनल पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट पैनल पर पतले बेजल वाला डिस्प्ले है। इस महीने के शुरुआत में Samsung ने 11 अक्टूबर को आयोजित गैलेक्सी इवेंट की घोषणा की थी।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT