Samsung Galaxy A8s का टीजर जारी, फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में है छेद

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A8s का टीजर जारी, फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में है छेद

Photo Credit: ITHome

ख़ास बातें

  • एज-टू-एज डिस्प्ले का अनुभव देगा Samsung Galaxy A8s
  • डिस्प्ले में छेद वाला सैमसंग का पहला स्मार्टफोन होगा Galaxy A8s
  • Galaxy A8s में फ्रंट कैमरे के लिए डिस्प्ले में है छेद
हैंडसेट निर्माता कंपनियां जहां इन दिनों नॉच डिजाइन पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं वहीं दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung लीग से हटकर डिस्प्ले में नया बदलाव लेकर आ रही है। जी हां, सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन Galaxy A8s के डिस्प्ले में एक छोटा सा छेद दिखाई दे रहा है। बुधवार को चीन में आयोजित Galaxy A9s और Galaxy A6s लॉन्च इवेंट के दौरान Galaxy A8s को भी पेश किया गया है। SamMobile द्वारा जारी रेंडर के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए8एस के डिस्प्ले पर दिखाई दे रहा छेद सेल्फी कैमरा के साथ एम्बिएंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर से लैस हो सकता है।

कंपनी का यह डिजाइन एज-टू-एज डिस्प्ले का अनुभव देगा। पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Apple iPhone X के बाद से कंपनियों ने नॉच डिजाइन वाले स्मार्टफोन मार्केट में आने लगे। लॉन्च इवेंट के दौरान सामने आए टीजर से पता चला है कि Samsung Galaxy A8s अल्ट्रा-थिन बेजल डिस्प्ले वाला फोन होगा। टीजर को ITHome की साइट पर भी पोस्ट किया गया है। इवेंट के दौरान गैलेक्सी ए8एस के हार्डवेयर से संबंधित तो कोई जानकारी नहीं दी गई लेकिन कंपनी ने बताया कि यह स्मार्टफोन फर्स्ट टाइम एडॉप्शन (first-time adoption) टेक्नोलॉजी से लैस होगा।
 
hggts52g

Photo Credit: SamMobile

पिछले महीने 25 सितंबर को गैलेक्सी ए सीरीज के तहत कंपनी ने पहले तीन रियर कैमरे वाले Galaxy A7 (2018) को भारत में लॉन्च किया था। वहीं, 11 अक्टूबर को कंपनी ने अपना पहला चार रियर कैमरे वाले Galaxy A9 (2018) से पर्दा उठाया था। Galaxy A9s में भी क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। यह हैंडसेट 6.3 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। Oppo और Vivo जैसी हैंडसेट कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच का चलन शुरू किया है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT