Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन से 10 दिसंबर को उठेगा पर्दा

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन से 10 दिसंबर को उठेगा पर्दा

Samsung Galaxy A8s Launch: 10 दिसंबर को उठेगा पर्दा

ख़ास बातें

  • Samsung Galaxy A8s में हो सकती है हेडफोन जैक की छुट्टी
  • Galaxy A8s में हो सकता है 6.39 इंच का इनफिनिटी-ओ एलसीडी डिस्प्ले
  • Huawei Nova 4 में बिना बेज़ल वाला डिस्प्ले होगा
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने कंफर्म कर दिया है कि Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन को 10 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में Huawei ने भी Huawei Nova 4 स्मार्टफोन को 17 दिसंबर को लॉन्च किए जाने की घोषणा की है। हुवावे और सैमसंग ब्रांड के इन स्मार्टफोन में एक सामान डिजाइन होगा। Galaxy A8s और Huawei Nova 4 के डिस्प्ले में सेल्फी के लिए छेद नजर आ रहा है।

Samsung ने चीनी वेबसाइट Weibo पर पोस्टर को जारी किया है। पोस्टर में गैलेक्सी ए8एस की लॉन्च तारीख के साथ फोन की भी एक तस्वीर नजर आ रही है। फोन के बायीं तरफ सेल्फी सेंसर के लिए छेद नजर आ रहा है। बिना नॉच वाले डिस्प्से को सैमसंग ने इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले का नाम दिया है। पिछली लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A8s में फुल एचडी+ वाला 6.39 इंच डिस्प्ले के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दी जा सकती है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा। फोन में जान फूंकने के लिए 3,400एमएएच की बैटरी मिलेगी। फोन में माइक्रो-यूएसबी की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल किया जाएगा।  

Samsung Galaxy A8s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में 24 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल के तीन सेंसर होंगे। सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जिसे डिस्प्ले पर मौजूद अनोखे होल में जगह मिलेगी। पता चला है कि होल का साइज 6.7 मिलीमीटर होगा। फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.11x74.88x7.38 मिलीमीटर हो सकती है। रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि Samsung Galaxy A8s को जनवरी 2019 में ब्लैक-ग्रे ग्रेडिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इस बात की भी जानकारी मिली है कि सैमसंग ब्रांड का यह हैंडसेट बिना ऑडियो जैक के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Huawei Nova 4 में लेटेस्ट किरिन 980 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉयड 9.0 पाई दिए जाने की उम्मीद है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी