• होम
  • मोबाइल
  • ख़बरें
  • Samsung Galaxy A8s की तस्वीरें लीक, अनोखे सेल्फी कटआउट वाले इनफिनिटी ओ डिस्प्ले की मिली झलक

Samsung Galaxy A8s की तस्वीरें लीक, अनोखे सेल्फी कटआउट वाले इनफिनिटी ओ डिस्प्ले की मिली झलक

सैमसंग आने वाले कुछ दिनों में अपने Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। कयास हैं कि यह स्मार्टफोन इनफिनिटी ओ डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A8s की तस्वीरें लीक, अनोखे सेल्फी कटआउट वाले इनफिनिटी ओ डिस्प्ले की मिली झलक

Photo Credit: German blog AllAboutSamsung

ख़ास बातें
  • Galaxy A8s में सेल्फी कैमरे के लिए छेद डिस्प्ले में बायीं तरफ होगा
  • Galaxy A8s में बिना बेज़ल वाला पैनल होगा
  • ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा सैमसंग गैलेक्सी ए8एस
सैमसंग आने वाले कुछ दिनों में अपने Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। कयास हैं कि यह स्मार्टफोन इनफिनिटी ओ डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। इसमें सेल्फी कैमरे के लिए एक गोलाकर कटआउट होगा। अब Samsung Galaxy A8s स्मार्टफोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें लीक हुई हैं। इनसे हमें हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पिछले हिस्से पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर की मौज़ूदगी का पता चला है। इसके अतिरिक्त Infinity-O Display पैनल के भी कुछ शॉट्स इंटरनेट पर सार्वजनिक हुए हैं। इनसे हमें पैनल में सेल्फी कैमरे के कटआउट का पता चला है।

Samsung Galxy A6s और Galaxy A9s के लॉन्च इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी ए8एस को जल्द ही दक्षिण कोरिया में लॉन्च किए जाने का टीज़र ज़ारी किया गया था। डिस्प्ले में आगे की तरफ दिया गया छेद सेल्फी कैमरे के साथ कुछ अहम सेंसर्स के लिए होगा। प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर को यहां जगह मिल सकती है। जर्मन वेबसाइट AllAboutSamsung के मुताबिक, Galaxy A8s में बिना बेज़ल वाला पैनल होगा।

Samsung Galaxy A8s में सेल्फी कैमरे के लिए छेद डिस्प्ले में बायीं तरफ किनारे पर होगा। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के अंदर नहीं है। यह साफ नज़र आएगा। लीक हुए रेंडर्स से ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की पुष्टि होती है। संभवतः Samsung Galaxy A7 (2018) की तरह। फिंगरप्रिंट सेंसर हैंडसेट के पिछले हिस्से पर मौज़ूद है। लेकिन यह भी गौर करने वाली बात है कि ये रेंडर्स आधिकारिक नहीं हैं। ऐसे में इन पर पूरी तरह से भरोसा करना सही नहीं होगा।

दूसरी तरफ, कथित Samsung Infinity-O डिज़ाइन स्क्रीन पैनल के कुछ शॉट्स इंटरनेट पर SlashLeaks द्वारा साझा किए गए हैं। ज़्यादातर एलीमेंट पिक्सलेटेड हैं, लेकिन बायीं तरफ कॉर्नर में सेल्फी कैमरे का कटआउट साफ नज़र आ रहा है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English বাংলা
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी