Samsung Galaxy A51 में हो सकता है 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर

Samsung Galaxy A51: सैमसंग गैलेक्सी ए51 के कैमरा सेटअप को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। जानें Samsung के आगामी फोन के बारे में।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A51 में हो सकता है 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर

Photo Credit: OnLeaks/ PriceBaba

Samsung Galaxy A51: सैमसंग गैलेक्सी ए51 में हो सकता है 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A51 में हो सकता है मैक्रो लेंस
  • सैमसंग फोन में हो सकता है एल आकार वाला कैमरा मॉड्यूल
  • सैमसंग गैलेक्सी ए81 का मॉडल नंबर SM-AN815F हो सकता है
Samsung Galaxy A51: सैमसंग गैलेक्सी ए51 से संबंधित अब तक कई लीक सामने आ चुके हैं। आगामी Samsung फोन पहले ही ब्लूटूथ और वाई-फाई सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर SM-A515F के साथ लिस्ट किया जा चुका है। अब एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि Galaxy A51 स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा अन्य सैमसंग स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-AN815F के साथ सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह आगामी स्मार्टफोन Galaxy A81 हो सकता है और यह एस पेन सपोर्ट के साथ आ सकता है। अभी तक S Pen केवल Galaxy Note सीरीज़ तक ही एक्सक्लूसिव है।

SamMobile की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए51 में दिए जाने वाला 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा फोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा। आगामी Samsung फोन में दिए जाने वाला मैक्रो लेंस फूल आदि चीजों की पास से क्लियर तस्वीरें कैप्चर करने का काम करेगा।

5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा के अलावा Galaxy A51 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

हाल ही में लीक बेस्ड रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से झलक मिली थी कि फोन के बैक पैनल पर एल आकार का रियर कैमरा सेटअप है। कुछ केस रेंडर से संकेत मिला था कि नए कैमरा सेटअप के अलावा होल-पंच डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। स्मार्टफोन Android 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ उतारे जाने की उम्मीद है। हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

गैलेक्सी ए51 के अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी Galaxy A81 पर भी काम कर रही है। डश ब्लॉग GalaxyClub.nl में इस बात का जिक्र था कि नए सैमसंग फोन का मॉडल नंबर SM-A815F है। इस साल के शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy A80 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी ए81। याद करा दें कि गैलेक्सी ए80 को भारत में जुलाई माह में लॉन्च किया गया था। मार्केट में इसकी सीधी भिड़ंत OnePlus 7 Pro और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन से होती है।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.