Samsung Galaxy A50 में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, तस्वीर लीक

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A50 में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, तस्वीर लीक

Photo Credit: MySmartPrice

Samsung Galaxy A50 में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, तस्वीर लीक

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A50 के बैक पैनल की तस्वीर लीक
  • सैमसंग गैलेक्सी ए50 के पिछले हिस्से पर है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
  • Galaxy A50 का ग्लॉसी ब्लू ग्रेडिएंट बैक पैनल आ रहा है नजर
दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले महीने अपनी 'Galaxy M' बजट सीरीज़ से पर्दा उठाया था और अब कंपनी जल्द अपनी 'Galaxy A' सीरीज़ को उतारने की योजना बना रही है। Samsung Galaxy A10, Galaxy A30 और Samsung Galaxy A50 के स्पेसिफिकेशन पिछले सप्ताह लीक हुए थे। अब हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए50 की एक तस्वीर लीक हो गई है। लीक हुई तस्वीर से इस बात का संकेत मिला है कि हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

MySmartPrice द्वारा तस्वीर को लीक किया गया है। लीक हुई तस्वीर में केवल फोन का पिछला हिस्सा नजर आ रहा है। Samsung Galaxy A50 में एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा है। तस्वीर में ग्लॉसी ब्लू ग्रेडिएंट बैक पैनल दिख रहा है लेकिन सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं मिली है। इसका मतलब Galaxy A50 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।
 
du00tdvc

Photo Credit: MySmartPrice

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी ए50 को ब्लैक और व्हाइंट रंग में उतारा जा सकता है। हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी ए50 के यूजर मैनुअल के लीक होने से कई अहम जानकारियां भी सामने आई थी। यूजर मैनुअल से इस बात का पता चला था कि फोन के फ्रंट पैनल पर इनफिनिटी-यू डिस्प्ले, निचले हिस्से में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Samsung Galaxy A50 के स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए थे। डुअल-सिम वाला यह स्मार्टफोन 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले (1080x2340 पिक्सल) के साथ आ सकता है। फोन में एक्सीनॉस 9610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 4 जीबी रैम, फोटो वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी स्टोरेज विकल्प दिया जा सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए 25 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। Galaxy A50 की लंबाई-चौड़ाई 158.6x74.7x7.7 मिलीमीटर और वजन 166 ग्राम है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 4.0, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप-सी (वर्जन 2.0) पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक हो सकता है।

Samsung इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि कंपनी मार्च से जून तक हर माह एक नए गैलेक्सी ए-सीरीज़ के फोन को लॉन्च करेगी। इन स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच हो सकती है।
  • डिज़ाइन
  • डिस्प्ले
  • सॉफ्टवेयर
  • परफॉर्मेंस
  • बैटरी लाइफ
  • कैमरा
  • वैल्यू फॉर मनी
डिस्प्ले6.40 इंच
फ्रंट कैमरा25-मेगापिक्सल
रियर कैमरा25-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल
रैम4 जीबी
स्टोरेज64 जीबी
बैटरी क्षमता4000 एमएएच
ओएसएंड्रॉ़यड Pie
रिज़ॉल्यूशन1080x2340 पिक्सल
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी