Samsung Galaxy A50 के बारे में जानकारी आई सामने

Samsung द्वारा गैलेक्सी ए सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम करने के बारे में जानकारी कई बार सामने आई हैं। ताज़ा जानकारी Samsung Galaxy A5 (2019) के बारे में मिली है, जिसे Samsung Galaxy A50 के नाम से बुलाए जाने के दावे हैं।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A50 के बारे में जानकारी आई सामने
ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A50 में 4,000 एमएएच की बैटरी होने का दावा
  • Samsung Galaxy A50 में होगा ब्लूटूथ 5.0
  • सैमसंग गैलेक्सी ए50 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा
Samsung द्वारा गैलेक्सी ए सीरीज़ के नए स्मार्टफोन पर काम करने के बारे में जानकारी कई बार सामने आई हैं। ताज़ा जानकारी Samsung Galaxy A5 (2019) के बारे में मिली है, जिसे Samsung Galaxy A50 के नाम से बुलाए जाने के दावे हैं। इस स्मार्टफोन को Bluetooth SIG की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। कथित Samsung Galaxy A50 को ब्लूटूथ Bluetooth 5.0 सर्टिफिकेशन मिला है। साफ है कि यह फोन ब्लूटूथ के इस वर्ज़न को सपोर्ट करेगा। इस फोन को वेबसाइट पर SM-A505FN मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। कुछ ऐसा ही मॉडल नंबर कंपनी ने पुराने गैलेक्सी ए5 स्मार्टफोन के लिए किया था।

लिस्टिंग के अलावा अभी तक सैमसंग गैलेक्सी ए50 के बारे में बेहद ही काम जानकारी सामने आई है। स्मार्टफोन में इनफिनिटी वी डिस्प्ले होगा। गैलेक्सी ए सीरीज़ में पहली बार कंपनी इस खास डिस्प्ले को इस्तेमाल करने वाली है। इसमें ओलेड पैनल होने की भी खबर है, साथ में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। इसकी झलक हमें Huawei Mate 20 Pro और OnePlus 6T पर मिली है।

कथित सैमसंग गैलेक्सी ए50 में एक्सीनॉस 7 9610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और माली जी72 एमपी3 जीपीयू दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज हो सकती है। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A50 में 4,000 एमएएच की बैटरी है। यह Samsung Galaxy Note 9 के इतनी बड़ी बैटरी के साथ आने वाला कंपनी का दूसरा फोन होगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए50 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। Samsung Galaxy A7 2018 की तरह। इसका मतलब है कि 24 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ वाइड-एंगल और डेप्थ सेंसर दिया जाएगा।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो कथित Samsung Galaxy A50 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई के साथ आएगा। पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन सैमसंग गैलेक्सी एस10 सीरीज़ से पर्दा उठाए जाने के बाद।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

गैजेट्स 360 स्टाफ मैं भी गैजेट्स 360 के लिए ही काम करता/करती हूं, लेकिन नाम नहीं ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
गैजेट्स 360 स्टाफ को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी