Samsung Galaxy A50 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कई फीचर्स में हुआ सुधार

Samsung Galaxy A50 Update: सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मिला नया अपडेट। जानें नए अपडेट के साथ फोन में होगा क्या बदलाव।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A50 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कई फीचर्स में हुआ सुधार

Samsung Galaxy A50 Update: सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कई फीचर्स में हुआ सुधार

ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A50 Update का फर्मवेयर वर्जन A505GNDXU3ASH4 है
  • सैमसंग गैलेक्सी ए50 अपडेट का फाइल साइज 210.70 एमबी है
  • एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच में नहीं हुआ बदलाव
Samsung Galaxy A50 Update: सैमसंग गैलेक्सी ए50 को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर सामने आ रही है। Galaxy A50 को मिला नया अपडेट टचस्क्रीन परफॉर्मेंस में इंप्रूवमेंट के साथ आ रहा है। लेटेस्ट अपडेट के साथ मॉयस्चर डिटेक्शन एल्गोरिथ्म को भी बेहतर बनाया गया है। याद करा दें कि पिछले महीने सैमसंग गैलेक्सी ए50 के लिए जारी अपडेट के साथ अगस्त एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को जारी किया गया था। पिछले अपडेट के साथ फिंगरप्रिंट रिकग्निशन परफॉर्मेंस और बैटरी चार्जिंग एल्गोरिथ्म को इंप्रूव किया गया था।

TizenHelp की रिपोर्ट में कहा गया है कि Samsung Galaxy A50 को मिले लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट का फर्मवेयर वर्जन A505GNDXU3ASH4 है। अपडेट का फाइल साइज़ 210.70 एमबी है। नए अपडेट के साथ एक बात है जो गौर करने वाली है वह यह है कि टचस्क्रीन की परफॉर्मेंस में सुधार किया गया है।

यह भी पढ़ें-  Samsung Galaxy A50 का रिव्यू


 
o3rjam1

Samsung Galaxy A50 Update: सैमसंग गैलेक्सी ए50 को मिला नया अपडेट
Photo Credit: TizenHelp

चेंजलॉग के अनुसार, Samsung ने अपडेट के साथ मॉयस्चर डिटेक्शन एल्गोरिथ्म को बेहतर किया है। Samsung's Knox Guard की स्टेबलिटी और स्मार्टफोन की सिक्योरिटी को ऑप्टिमाइज़ किया गया है। इसके अलावा, कई स्टेबलिटी इंप्रूवमेंट और बग फिक्स भी है लेकिन एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy A50 के लिए अपडेट को फिलहाल फिलीपींस में रह रहे यूज़र के लिए रोल आउट किया गया है। उम्मीद है कि अपडेट को आने वाले समय में भारत सहित अन्य मार्केट के लिए भी जारी किया जा सकता है। याद करा दें कि सैमसंग ने पिछले महीने फर्मवेयर वर्जन A505FDDU2ASH3 को जारी किया था।

अपडेट अगस्त एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और इंप्रूव फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ रोल आउट किया गया था। अपडेट इंस्टॉल होने के साथ ही फोन में Snapchat ऐप भी जुड़ गया था।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.