Samsung Galaxy A40 लॉन्च से दूर नहीं, Samsung Galaxy A90 में होगा अनोखा कैमरा सेटअप

Samsung ने अपने गैलेक्सी ए10, गैलेक्सी ए30 और गैलेक्सी ए50 हैंडसेट को भारत में लॉन्च कर दिया है। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी जल्द ही 'Galaxy A' सीरीज़ के और फोन लॉन्च करने वाली है।

Share on Facebook Tweet Share Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A40 लॉन्च से दूर नहीं, Samsung Galaxy A90 में होगा अनोखा कैमरा सेटअप
ख़ास बातें
  • Samsung Galaxy A40 के सपोर्ट पेज की मिली झलक
  • Galaxy A50 और Galaxy A30 की बिक्री भारत में 2 मार्च से शुरू करेगी
  • Samsung Galaxy A10 की बिक्री 20 मार्च से शुरू
Samsung ने अपने गैलेक्सी ए10, गैलेक्सी ए30 और गैलेक्सी ए50 हैंडसेट को भारत में लॉन्च कर दिया है। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी जल्द ही 'Galaxy A' सीरीज़ के और फोन लॉन्च करने वाली है। Samsung Galaxy A40 की झलक यूरोप सपोर्ट पेज पर मिली है। जो इस फोन को जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा है। Samsung Galaxy A90 के बारे में जानकारी मिली है कि यह अपने किस्म के स्लाइडिंग और रोटेटिंग कैमरा मैकनिज़्म के साथ आएगा। Samsung भारत में Galaxy A50 और Galaxy A30 की बिक्री भारत में 2 मार्च से शुरू करेगी। वहीं, Samsung Galaxy A10 की बिक्री 20 मार्च से शुरू होगी।

Samsung Galaxy A40 के सपोर्ट पेज की झलक कंपनी की जर्मन वेबसाइट पर देखने को मिली। इसके बारे में जानकारी SamMobile द्वारा दी गई। इससे साफ हो गया है कि यह फोन यूरोपीय मार्केट में आने वाला है। सैमसंग ने इसकी लिस्टिंग भी नहीं हटाई है।

इस स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और एंड्रॉयड पाई दिए जाने की उम्मीद है। खबर है कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले यूरोपीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन तारीख को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है।
 
samsung galaxy a40 support 720x399

टिप्सटर OnLeaks की मानें तो Samsung Galaxy A90 स्लाइडिंग और रोटेटिंग कैमरा सिस्टम के साथ आएगा। इसकी मदद से यूज़र एक ही कैमरे को फ्रंट और रियर कैमरे की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे। टिप्सटर का कहना है कि इसमें Oppo Find X और Oppo N1 के सिस्टम की झलक मिलेगी।

बीते महीने की लीक के मुताबिक, Sasmung Galaxy A90 पॉप अप सेल्फी कैमरे और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। लेकिन ताज़ा लीक में इन दावों को गलत बताया गया है। कहा गया है कि इस फोन में सिर्फ एक कैमरा सेटअप होगा। जो स्लाइड अप और स्लाइड डाउन करेगा। इसी ही घुमाकर सेल्फी कैमरे के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। गैलेक्सी ए90 का कौन सा वेरिएंट मार्केट में आएगा, यह आने वाले ही समय में साफ हो सकेगा।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A90 में एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई, 6.41 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी/ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज होगा।
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें।

तसनीम अकोलावाला टेक से दूर तसनीम को दिल को छू लेने वाली कहानियां पढ़ने का शौक है। ... और भी »
पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2019. All rights reserved.
तसनीम अकोलावाला को संदेश भेजें
* से चिह्नित फील्ड अनिवार्य हैं
नाम: *
 
ईमेल:
 
संदेश: *
 
2000 अक्षर बाकी