Samsung Galaxy A31 और Galaxy A41 के कैमरा स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy A41 तीन रियर कैमरे के साथ आने का दावा है। यहां पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 25 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और मैक्रो लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा।

Share on Facebook Tweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
Samsung Galaxy A31 और Galaxy A41 के कैमरा स्पेसिफिकेशन लीक
ख़ास बातें
  • सैमसंग गैलेक्सी ए31 की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होने का दावा
  • Samsung ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी
  • Samsung Galaxy A31 और Galaxy A41 जल्द हो सकते हैं लॉन्च
Samsung Galaxy A31 और Samsung Galaxy A41 मिड-रेंज स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। Samsung ने इनके संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। लेकिन नीदरलैंड्स से सैमसंग गैलेक्सी ए31 के कैमरा और बैटरी क्षमता के बारे में जानकारी मिली है जो इस फोन को जल्द ही लॉन्च किए जाने की ओर इशारा देते हैं। इसी सूत्र ने सैमसंग गैलेक्सी ए41 के कैमरा स्पेसिफिकेशन भी लीक किए हैं। इससे पहले सैमसंग गैलेक्सी ए31 और सैमसंग गैलेक्सी ए41 के स्पेसिफिकेशन और कथित मॉडल नंबर ऑनलाइन लीक हुए थे।
 

Samsung Galaxy A31 camera, battery specifications (rumoured)

डच ब्लॉग GalaxyClub.nl के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए31 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। इसमें मैक्रो सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। यह Samsung Galaxy A30 से काफी अलग है जो 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आया था।

दावा है कि Samsung Galaxy A31 में 5,000 एमएएच की बैटरी होगी। गैलेक्सी ए30 को 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ मार्केट में उतारा गया था।
 

Samsung Galaxy A41 camera specifications (rumoured)

नीदरलैंड्स के इस सूत्र ने यह भी जानकारी दी है कि Samsung Galaxy A41 तीन रियर कैमरे के साथ आएगा। यहां पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 25 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और मैक्रो लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा। याद रहे कि Samsung Galaxy A40 को बीते साल मार्च महीने में दो रियर कैमरे के साथ उतारा गया था। यहां पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौज़ूद था।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए31 की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 64 जीबी और 128 जीबी। गैलेक्सी ए41 की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। सैमसंग गैलेक्सी ए31 का मॉडल नंबर SM-A315X और सैमसंग गैलेक्सी एम41 का मॉडल नंबर SM-A415X होने का दावा है।

Samsung ने अभी तक आधिकारिक तौर पर सैमसंग गैलेक्सी ए31 और सैमसंग गैलेक्सी ए41 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सैमसंग के इन दोनों स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।
 
आपकी राय

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

पढ़ें: English
 
 

ADVERTISEMENT

 
© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2020. All rights reserved.